scriptबॉलीबुड एक्ट्रेस नेरा फतेही को अपने टॉप के कारण सुननी पड़ी खरी-खोटी | Nora Fatehi was trolled due to his dress | Patrika News

बॉलीबुड एक्ट्रेस नेरा फतेही को अपने टॉप के कारण सुननी पड़ी खरी-खोटी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2021 09:44:57 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

नोरा फतेही को एयरपोर्ट के बाहर उनके कपड़ों के चलते किया जा रहा ट्रोल। यूजर बोले कैमरे के सामने स्वेटशर्ट उतारने का क्या मकसद है?

nora
बॉलीवुड की हसीन अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है या ऐसा भी कह सकते हैं कि वे सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। नोरा फतेही अपने डांस और खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन के लिए हमेशा सुर्खिया बटोरती रहती हैं। उनके मॉडर्न फैशन सेंस और डांसिंग स्टाइल को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे तो बी-टाउन की सभी एक्ट्रेस खुद को अलग दिखाने के लिए पता नहीं कितने जतन करती हैं। जिसके चलते कभी तो वह फैंस की वाह वाह ही लूटती हैं तो कभी बुरी तरह से ट्रोल की जाती हैं। ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हुआ है। अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड टॉप के कारण ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ गईं हैं। और उनका उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
नोरा फतेही को हाल ही में एक वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस लुक में वह बहुत प्यारी लग रही थी. एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बोल्ड टॉप और ग्रे स्वेटपैंट पहना हुआ था। वायरल हो रहे वीडियो में वह सनग्लासेज पहने भी नजर आ रही हैं। लेकिन एक अन्य वीडियो में उन्होंने स्वेटशर्ट को उतार कर हाथ में ले लिया और तेज तेज चलने लगीं। ऐसे में उनके टॉप का अजीबोगरीब कट लोगों की नजर में आ गया। इस वीडियो को स्लो मोशन में शेयर किया गया है। अब इसके कमेंट बॉक्स में कुछ लोग नोरा को और कुछ वीडियो बनाने वाले फोटोग्राफर को ट्रोल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि स्लो मोशन के कारण उसकी ड्रेस ज्यादा भद्दी लग रही है, तो किसी ने लिखा है कि कैमरे देखते ही स्वेटशर्ट उतारने का क्या मकसद है?
यह भी पढ़ें

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद खुबसुरत तस्वीर, शाहिद ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

आपको बता दें नोरा फतेही हाल ही मेंं सत्यमेव जयते-2 में कुसु-कुसु गाने में नजर आई थी। नोरा फतेही ने अपने कैरियर की शुरूआत बाहुबली में एक आइटम नंबर से की थी। उनके गाने ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। नोरा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में उनका किरदार बड़ा ही पसंद किया गया था। इस समय अपने करियर में बुलंदी पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो