scriptसैफ नहीं इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी करीना, मां की जिद्द ने नहीं होने दी शादी | Not safe, Kareena was crazy in love with this actor | Patrika News

सैफ नहीं इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी करीना, मां की जिद्द ने नहीं होने दी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2022 12:38:36 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी की तरह है। इन दोनों की नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कपूर सैफ से शादी नही करना चाहती थी।

saif_kareena.jpg
बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार के किस्से तो आपने काफी सुने ही होगे। लेकिन कई किस्से ऐसे भी है, जहां आपके चहिते बॉलीवुड स्टार को अपने प्यार को कुर्बान भी करना पड़ गया था। इस लिस्ट में वैसे तो कई नाम हैैं लेकिन आज हम आपको जिसके अधुरे प्यार की दास्तान बताने वाले हैं। वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल करीना कपूर हैं।
करीना कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रही है। सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा था। कर्रेना कपूर सैफ से नहीं बल्कि किसी और से शादी करना चाहती थी। वैसे तो इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं जहाँ स्टार्स ने अपने प्यार को कुर्बान किया। कर्रें ने भी किसी और के लिए अपने प्यार को कुर्बान किया।
इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थी करीना
करीना कपूर की शादी के लिए पहली पसंद सैफ अली खान नहीं बल्कि कोई और एक्टर था जिससे वो बहुत प्यार करती थी लेकिन अपनी माँ के खातिर उससे अलग हो गयी। करीना इस एक्टर से बहुत प्यार करती थी और शादी भी करना चाहती थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि जिस से कर्रेना प्यार करती थी उस शख्स के लिए उनकी माँ ने मना कर दिया था।
दरअसल करीना कपूर जिस इंसान से प्यार करती थी वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहिद कपूर हैं। शाहिद और करीना के लव अफेयर की खबरे काफी चर्चा में रही थी। दोनों एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन करीं की माँ की वजह से दोनों को अलग होना पड़ा। करीना की माँ नही चाहती थी कि वो शाहिद कपूर से शादी करें। मां की बात मान कर करीना ने भी शाहिद से शादी का ख्याल दिल से निकाल दिया, लेकिन वे शाहिद से बेहद प्यार करती थी इसलिए वे इस गम से बाहर नहीं निकल पा रही थी। उस दौरान करीना की मुलाकात सैफ अली खान से हुई।
यह भी पढ़ें

साउथ की इन एक्ट्रेसेस का आया सेक्स रैक्ट में नाम, पकड़े जाने पर फैंस को नहीं हुआ यकीन

kareena_kapoor.jpg
सैफ और करीना कुछ ही दिनों में काफी अच्छे दोस्त बन गए। जिसके बाद करीना शाहिद के प्यार को भूल गई। कुछ समय बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली। हालांकि जिस समय करीना ने सैफ से शादी की थी वे ना सिर्फ उनसे 13 साल बड़े थे बल्कि शादीशुदा औैर दो बच्चों के पिता भी थे। सैफ ने अमृता सिंह से अपनी शादी खत्म कर करीना के साथ अपना घर बसा लिया।
आपको बता दें सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में हुई थी। इस शादी से भी सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। बताते चलें कि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो