scriptनवंबर में आ रही हैं ये धाकड़ मूवीज, Box Office पर मचेगी धूम | november month these bollywood movies release list | Patrika News

नवंबर में आ रही हैं ये धाकड़ मूवीज, Box Office पर मचेगी धूम

locationमुंबईPublished: Nov 02, 2019 06:46:43 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स ….

bollywood movies

bollywood movies

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के हिसाब से बॉलीवड स्टार्स के लिए साल 2019 ठीक ठाक ही रहा है। कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स की फिल्मों में खूब कमाई की है। अब यह साल पूरा होने में सिर्फ एक महीना का वक्त बचा है और कई बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली जो बॉक्स ऑफिस धमाल मचा सकती हैं। इस महीने की शुरुआत फिल्म ‘उजड़ा चमन’ के साथ हुई है। 1 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में सनी सिंह और मानवी गगरू लीड रोल में नजर आए। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में…
आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘बाला’ 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है। आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल है। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।
नितिन मुकेश
नमन नितिन मुकेश के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाईपास रोड’ में लीड कलाकार नील नितिन मुकेश हैं। ये फिल्म 8 नवंबर को इस महीने रिलीज हो रही है। ये फिल्म थ्रिलर ड्रामा बेस्ड होगी और जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
bollywood movies
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
डेबामित्रा बिसवास के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ इस महीने 15 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में लीड कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह दो अंजाने अपने-अपने स्वार्थ के लिए एक-दूसरे से शादी करते हैं और उस रिश्ते में फंस जाते हैं।
सूरज पंचोली
सूरज पंचोली की फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ इस महीने 15 नवंबर से थियेटर्स में दिखाई जाएगी। इरफान कमाल के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक्शन ड्रामा मूवी है।
जॉन अब्राहम
इस साल रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और अब जॉन की एक कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नंवबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।
Box Office
सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजावां’ भी इसी महीने आने वाली है। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।
View this post on Instagram

#DrKapoor @nbcnewamsterdam 🤓😍

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर
इस फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर और देव पटेल हैं। इस फिल्म की कहानी मुंबई बम धमाकों से इंस्पायर है। इसे आप अपने नजदीकी सिनेमा घरों में 22 नवंबर से देख सकेंगे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत राजपूत की पिछले 2 साल से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘धड़क’ ने शानदार कमाई की थी। अब सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो