बच्चे के पिता का नाम पूछने पर भड़क उठीं टीएमसी सांसद व एक्ट्रेस नुसरत जहां, बोलीं- महिला के चरित्र पर...

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Sep 2021, 02:04 PM IST
बच्चे के पिता का नाम पूछने पर भड़क उठीं टीएमसी सांसद व एक्ट्रेस नुसरत जहां, बोलीं- महिला के चरित्र पर...
Nusrat Jahan

मां बनने के बाद पहली बार नुसरत जहां किसी पब्लिक इवेंट में शामिल हुईं। वह कोलकाता के एक सैलून ओपनिंग में पहुंची थीं। इसी दौरान मीडिया ने उनसे उनके बच्चे के पिता को लेकर सवाल पूछ डाला।

नई दिल्ली। एक्टिंग की दुनिया से राजनीति में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। काम से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण लाइमलाइट बटोरती हैं। बीते महीने 26 अगस्त को उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया है। उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल देखने को मिला। क्योंकि उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अवैध करार दे दिया था। लेकिन उसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी खबर सामने आई। अब बच्चे के जन्म के बाद हर कोई उनसे सवाल कर रहा है कि बच्चे का पिता कौन है? ऐसे में इस सवाल पर वह भड़क उठीं और उन्होंने करारा जवाब दिया।

बच्चे के पिता को लेकर किया सवाल
दरअसल, मां बनने के बाद पहली बार नुसरत जहां किसी पब्लिक इवेंट में शामिल हुईं। वह कोलकाता के एक सैलून ओपनिंग में पहुंची थीं। इसी दौरान मीडिया ने उनसे उनके बच्चे के पिता को लेकर सवाल पूछ डाला। जिस पर नुसरत ने कहा कि ऐसे सवाल कर किसी भी महिला के चरित्र पर आसानी से दाग लगाया जा सकता है।

नुसरत ने दिया करारा जवाब
नुसरत ने रिपोर्टर की क्लास लगाते हुए कहा, ‘ये बहुत ही अजीब सवाल है। किसी महिला से इस तरह का सवाल पूछना उसके चरित्र पर सवाल उठाना है कि बच्चे का पिता कौन है। उसके पिता को ये मालूम है कि वो उसका पिता है और हम अपने बच्चे की काफी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं।' इसके बाद नुसरत कहती हैं, 'यश और मैं साथ में अच्छा समय बिता रहे हैं।'

यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है नाम
नुसरत ने अपने बेटे का नाम यिशान रखा है। अपने बेटे का नाम बताते हुए उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक नई जिंदगी की शुरुआत है। मां बनना एक बहुत ही अच्छी फीलिंग होती है। ऐसा कहा जा रहा है कि नुसरत ने अपने बच्चे का नाम यश के नाम के मुताबिक रखा है। बता दें कि नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि नुसरत के पिता यश ही हैं। बच्चे के जन्म के बाद जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली तो यश ही मां और बच्चे को अपनी कार में घर लाए थे।

शादी को बताया अमान्य
इससे पहले नुसरत उस वक्त सुर्खियों आ गई थीं जब उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ शादी को अवैध करार दिया था। नुसरत ने कहा था कि उन्हें निखिल से तलाक लेने की जरुरत नहीं क्योंकि उन्होंने तुर्की कानून के हिसाब से शादी की है जो भारतीय कानून के हिसाब से मान्य नहीं है।