scriptom puri wife nandita puri disclosed his affair with maid | पत्नी ने ही किया था खुलासा, 14 साल के ओम पुरी से 55 साल की नौकरानी ने बनाए थे संबंध | Patrika News

पत्नी ने ही किया था खुलासा, 14 साल के ओम पुरी से 55 साल की नौकरानी ने बनाए थे संबंध

ओम पुरी ने दो शादियां की थीं। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने उन पर ‘अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ किताब लिखी थी। इस किताब में उन्होंने ओम पुरी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

नई दिल्ली

Published: October 21, 2021 03:03:08 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी से जुड़े किस्से आज भी लोगों के बीच छाए रहते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जगत तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुके ओम पुरी का जन्म 18 अक्टूबर 1950 को हुआ था। अंबाला में जन्मे ओम पूरी का बचपन तंगहाली में गुजरा। जिसके कारण उन्हें होटल में बर्तन भी धोने पड़े थे। उन्होंने कोयला बीनने का भी काम किया था। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे। हालांकि, फिल्मों के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही। उनके नाम कई विवाद हैं। कहा जाता है कि उन्होंने 14 साल की उम्र में नौकरानी से संबंध बनाए थे।
om_puri_1.jpg
om puri
दरअसल, ओम पुरी ने दो शादियां की थीं। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने उन पर ‘अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ किताब लिखी थी। इस किताब में उन्होंने ओम पुरी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। नंदिता ने किताब में उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया था।
यह भी पढ़ें

मरने से पहले राजेश खन्ना ने रिकॉर्ड किया था ये मैसेज, बोले- मुझे अफसोस है कि...

om_puri.jpgकिताब में बताया गया है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे तब उन्होंने 55 साल की एक नौकरानी से संबंध बना लिए थे। जब इस बारे में एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि आप मुझे एक बात बताइए, इसमें 14 साल के बच्चे का कुसूर है या 55 साल की औरत का? ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने अपनी किताब में बताया कि मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने ओमपुरी को पकड़ लिया था और उनसे संबंध बनाए। इतना ही नहीं, नंदिता ने नौकरानी को ही ओम पुरी का पहला प्यार बताया था।
यह भी पढ़ें

जानिए हेमा मालिनी ने क्यों कहा- अब कोई मुझे ‘ड्रीम गर्ल’ कहता है तो शर्म आती है

इसके अलावा, नंदिता ने अपनी किताब में ये भी खुलासा किया था कि ओम पुरी के एक ऐसी महिला के साथ भी संबंध में थे जो उनके बीमार पिता की देखरेख करती थी। उस वक्त ओम पुरी 37 साल की थीं। इस बारे में ओम पुरी ने कहा था, मेरे लिए वो नौकरानी नहीं थी। वो हमारे घर पर सबकी देखरेख किया करती थीं। मेरे पिताजी 80 साल के थे और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं था। तभी वो आई थीं और मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। वो एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी। अब 37 साल के उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं होता है क्या? बता दें कि इस किताब के बाद ओम पुरी ने कहा था कि नंदिता ने फैंस के बीच उनकी छवि खराब कर दी है। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.