script बिलाल सईद वीडियो: ‘तेरी खैर मंगदी’ के सिंगर ने कॉन्सर्ट के दौरान मुंह पर फेका माइक, राहत फतेह की बेरहमी के बाद पाकिस्तान से आया दूसरा मामला | Pakistani singer Bilal Saeed Throws Mic At Crowd During Concert after | Patrika News

बिलाल सईद वीडियो: ‘तेरी खैर मंगदी’ के सिंगर ने कॉन्सर्ट के दौरान मुंह पर फेका माइक, राहत फतेह की बेरहमी के बाद पाकिस्तान से आया दूसरा मामला

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2024 11:56:36 am

Submitted by:

Kirti Soni

Pakistani singer Bilal Saeed: पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑडियंस पर माइक फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

pakistani_singer_bilal_saeed.jpg
Pakistani singer Bilal Saeed: बिलाल सईद के सैकड़ों फैन्स हैं जो उनकी एक झलक पाने और उनकी आवाज सुनने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। रीसेंट में पाकिस्तान के फलिया में पंजाब ग्रुप ऑफ कॉलेज (पीजीसी) यूथ म्यूजिकल फेस्टिवल में बिलाल सईद ने छात्रों के लिए लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था। इसके बाद से पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के अलावा बॉलीवुड फिल्मों के लिए अपनी आवाज दे चुके पाक सिंगर बिलाल सईद ने अपने फैन्स पर माइक फेंककर मारा है। इस लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिबाल परफॉर्म करते-करते अचानक से ऑडियंस पर अपना माइक फेंककर मार देते हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर गाना गाते हुए सामने ऑडियंस में कुछ लोगों की हरकत नोटिस करते हैं। जिसके चलते वह अपना आपा खो बैठते हैं। ऑडियंस पर माइक फेंकने के बाद बिबाल सईद ने अपना कॉन्सर्ट बीच में ही छोड़ दिया। सिंगर की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि सिंगर ने बाद में ट्वीट करके माफ़ी भी मांगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो