scriptइस खूबसूरत पाकिस्तानी सिंगर की अश्लील तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी | pakistani singer Rabi Peerzada Adult Photo Video goes viral | Patrika News

इस खूबसूरत पाकिस्तानी सिंगर की अश्लील तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, पीएम मोदी को दे चुकी है धमकी

locationमुंबईPublished: Nov 03, 2019 08:12:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। बताया जा रहा है कि इसके पीछे ….

Rabi Peerzada

Rabi Peerzada

पाकिस्तानी मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रबी आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एडल्ड फोटो और वीडियो लीक हुआ है। पाकिस्तानी चैनल जीओ टीवी की खबर के मुताबिक इस मामले में रबी ने शनिवार को फेडरल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) में शिकायत दर्ज की है। बता दे कि पाक मॉडल भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है।
Rabi Peerzada
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रबी के प्राइवेट फोटो सामने आई है। इससे पहले भी उनकी वीडियो और तस्वीरें एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसकी शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर इस बात की जानकारी मांगी थी। एक बार फिर पाकिस्तानी पॉप सिंगर इसका शिकार हो गई।
https://twitter.com/hashtag/RabiPirzada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। बताया जा रहा है कि इसके पीछे उनके एक्स बॉयफ्रेंड का हाथ हैं। कुछ लोग पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर भी शक कर रहे है, क्योंकि बीते दिनों रबी गफूर पर तंज कसा था।
Rabi Peerzada
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो