scriptParineeti Chopra ने पति के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- राघव को सिनेमा में जीरो इंटरेस्ट, मैं सीख रही हूं राजनीति | Parineeti Chopra broke the silence on her relationship with her husband, said- Raghav has zero interest in cinema, I am learning politics | Patrika News
बॉलीवुड

Parineeti Chopra ने पति के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- राघव को सिनेमा में जीरो इंटरेस्ट, मैं सीख रही हूं राजनीति

Parineeti Chopra: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी करने के बाद परिणीति चोपड़ा अब धीरे-धीरे राजनीति में इंटरेस्ट ले रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को पति राघव से एक शिकायत भी रहती है, जिसके बारे में उन्होंने खुलकर बात की है।

मुंबईApr 17, 2024 / 01:27 pm

Gausiya Bano

Parineeti chopra and raghav chadha

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila On Netflix) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच परिणीति ने पति और AAP सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। परिणीति ने बताया कि राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद उन्हें पॉलिटिक्स में भी दिलचस्पी लेनी पड़ती है, लेकिन राघव बॉलीवुड और फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं।

परिणीति को राघव से रहती है ये शिकायत

परिणीति ने राघव के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में बताया, “मुझे कभी पॉलिटिक्स में इंटरेस्ट नहीं था, लेकिन राघव से शादी के बाद मुझे पॉलिटिक्स के बारे में अब जानकारी रखनी पड़ती है। मुझे राघव से यही शिकायत भी है कि मुझे ये सब करना पड़ता है, लेकिन राघव फिल्में या बॉलीवुड को फॉलो नहीं करते हैं। उन्हें फिल्मों के बारे में कुछ भी नहीं पता है, लेकिन म्यूजिक के बारे में थोड़ा-थोड़ा पता है। हालांकि, ये नहीं पता होता है कि यह मेरी फिल्म का गाना है या नहीं।”

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan की फोटो का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान रह गए बिग-B, बोले- मैंने कुछ नहीं किया

परिणीति ने राघव संग अपने रिश्ते की बताई सच्चाई

परिणीति ने आगे कहा, “हम दोनों भले ही एक-दूसरे के काम के बारे में ना जानते हो, लेकिन हमारा रिश्ता अच्छा है। हम दोनों एक-दूसरे के काम से ज्यादा लाइफ के बारे में बात करते हैं और यही मुझे सबसे अच्छा लगता है। अगर मेरे पति भी फिल्म इंडस्ट्री से होते तो मैं दिनभर यही सब बाते करते-करते पागल हो जाती। मैं हमेशा अपनी लाइफ नॉर्मल चाहती थी और इसलिए मैंने इतने शानदार इंसान से शादी की।”

Home / Entertainment / Bollywood / Parineeti Chopra ने पति के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- राघव को सिनेमा में जीरो इंटरेस्ट, मैं सीख रही हूं राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो