scriptParineeti Chopra Opened Up About Katrina Kaif | आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा | Patrika News

आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि परिणीति कैटरीना के एक चीज में बहुत डरती है.

Published: May 07, 2022 05:22:27 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बेहद ही कम समय में अपने फैंस के बीच अपनी पहचान बना ली थी. उन्होंने साल 2011 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'लेडिस वर्सेस रिकी बहल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में परिणीति के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसने एक पंजाबी और बिंदास लड़की की भूमिका निभाई थी.
आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था खुलासा
आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था खुलासा
परिणीति अब भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. वैसे ये बात तो आप सभी जानते हैं कि बॉलवुड में एक्ट्रेस एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती, लेकिन बेहद ही कम लोग ये बात जाते हैं कि परिणीति चोपड़ा और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'कैटरीना कैफ बिल्कुल किसी स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह हैं, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं'.
यह भी पढ़ें

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले - 'Eco-Friendly हो गईं..'

parineeti_chopra.jpg
साथ ही परिणीति ने ये भी बताया था कि 'ड्रीम टीम टूर के वक्त कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी लोग हेल्दी खाना ही खाएं. वो हमारे कमरों में हेल्दी फूड के पैकेट भिजवाते थे'. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि 'वो अपनी फिटनेस के सजग रहती हैं और उससे जुड़ी जानकारी या बातों के लिए वो कैटरीना कैफ को मैसेज करती हैं. कैटरीना उनको इनक जवाब भी देती है और अक्सर उन्हें अपने साथ वर्कआउट करने के लिए भी बोलती हैं'.
katrina_kaif.jpg
वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म 'साइना' (Saina) में देखा गया था. इससे पहले वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई दी थीं. परिणीति और अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म 'इश्कजादे' और 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है. इसके अलावा आने वाले समय में वो किसी न किसी प्रोजेकेट में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.