scriptग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले – ‘Eco-Friendly हो गईं..’ | Urfi Javed Shared Stunning Video in Green Bikni and Heels on Instagram | Patrika News

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले – ‘Eco-Friendly हो गईं..’

Published: May 07, 2022 04:47:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को चौंका देती हैं, जिसके बाद उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है.

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले - 'Eco-Friendly हो गईं..'

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले – ‘Eco-Friendly हो गईं..’

OTT प्लेफॉर्म पर अपने वाले ‘बिग बॉस’ से अपना नाम बनाने वाली और सोशल मीडिया पर छाई रहनी वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उर्फी जावेद अपने स्टाइल से सभी के बीच छाई रहती हैं. उनका अंदाज उनके कुछ फैंस को पसंद आता है तो कुछ उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते, लेकिन उर्फी जावेद को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वो अपने अतरंगी अंदाज से लोगों के बीच सनसनी मचाती रहती हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
हाल में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो साझा की है, जिसमें वो ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर की हिल्स कैरी की हुई है, जो उनके लुक को और निखार रही है. उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है. वीडियो में उर्फी अपने किलर अदाओं से फैंस को दिल जीत रही हैं, तो कई ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं, लेकिन उनका ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जहां कुछ फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं है. वीडियो को साझा करते हुए उर्फी लिखती हैं ‘She move it like’.
यह भी पढ़ें

इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात

urfi_javed_inner.jpg

उनकी इस वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनको ‘परी’ बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको ‘Eco-Friendly’ बता रहे हैं. ऐसे बेहद से कमेंट्स उनके वीडियो पर देखने को मिल जाएंगे. ये कोई पहला मौका नहीं है जब उर्फी ने अपनी कोई बोल्ड वीडियो शेयर की है. उनका इंस्टाग्राम उनकी ऐसी ही बेहद से फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है. इसके अलावा उर्फी को लाखों की संख्या में फैस फॉलो करते हैं. इसके अलावा बाकी प्लेटफॉर्म पर उनकी फोटो-वीडियो वायरल होती रहती है.
urfi_javed_inner_2.jpg

इससे पहले उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी काफी सुर्खियों में थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मीडिया उनके साथ भेदभाव करता है. उन्होंने अपनी एक न्यूज हैडलाइन के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूप प्रभु (Samantha Roop Prabhu) की एक न्यूज़ हेडलाइन डाली थी, जिसमें सामंथा की तारीफ की गई थी, तो वहीं उर्फी का मजाक उड़ाया गया था, जिसको लेकर उन्होंने अपना नाराजगी जाहिर की थी. इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी एक फोटो को फेसबुक से निकाल कर पॉर्न साइट पर डाल दिया गया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो