scriptइस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात | Sapna Choudhary Shared Rajasthani Boy Folk Song Video on Instagram | Patrika News

इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात

Published: May 07, 2022 04:00:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं और देखने से साफ पता चलता है कि वो उस बच्चे की फैन हो गईं.

इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात

इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात

हरियाणा की शान कही जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज के टाइम पर लाखों दीवाने हैं, जो उनकी हर एक अदा और ठुमके पर जान छिड़कते हैं. सपना चौधरी की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दिनों सपना चौधरी खुद एक बच्चे के फैन हो चुकी हैं, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है और साथ ही उस बच्चे के लिए बेहद ही प्यार पोस्ट भी लिखा है. सपना चौधरी वीडियो में बच्चे से हाथ मिलती हुई और उसके साथ बात करती हुई नजर आ रही हैं.
सपना ने इस वीडियो का साझा करते हुए लिखा कि ‘मेरा नाम सपना है. फैंस ने मुझे नाम दिया सपना चौधरी. पर आज भी बच्चे मुझे मेरे गानो के नाम से जानते हैं. पल पल, बंदूक वाली, गजबन, चेतक, लोरी, पानी छलके, लाजवाब, चटक मटक, इंग्लिश मीडीयम, लाड़ पिया के, सॉलिड बॉडी… सारे लिखूंगी तो लिस्ट खत्म ही नहीं होगी. इस बच्चे ने फिर याद दिलाया की मेरे बहोत नाम हैं. ये नाम ओर इतना प्यार देने के लिए… शुक्रिया’. दरअसल, वीडियो में ये बच्चा उन्हीं का गाना अपने स्टाइल में गाता हुआ नजर आ रहा है, जो कि राजस्थान का है.
यह भी पढ़ें

KL Rahul नहीं… इनके साथ नए घर में रहेंगी Athiya Shetty; खुद किया खुलासा

sapna_chaudry_inner_image.jpg

साथ ही इस छोटे से फैन ने सपना के सामने उन्हीं के गाने पर डांस करके उनका मन मोह लिया. बच्चे के स्टेप्स देखने के बाद सपना उसे अपने पास बुलाती हैं और उसके बारे में कुछ पूछने लगती हैं. साथ ही सपना के पूछने पर बच्चे ने बताया कि वो राजस्थान, बीकानेर का रहने वाला है. डांस करने के साथ-साथ वो पढ़ाई भी करता है. सपना द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.
sapna_chaudry_inner_image_2.jpg

इसके अलावा भी सपना चौधरी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अच्छे-खासे फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. सपना चौधरी अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को बिताना पसंद करती हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर सहारा लेती हैं. इसके लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसके अलावा वो अपने डांस वीडियो और स्टेज शो के वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर करती कहती है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती है. उन्होंने बिग बॉस में भी अपने देसी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो