script‘पति की मार से चली गई थी सूंघने की क्षमता’, Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा | Poonam Pandey had brain haemorrhage due to husband's beating | Patrika News

‘पति की मार से चली गई थी सूंघने की क्षमता’, Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा

Published: May 07, 2022 02:31:41 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘लॉकअप’ (Lock Upp) शो में नजर आ चुकीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शो के दौरान अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले थे, जिसके दौरान उन्होंने बताया था कि उनका पति उनको खूब पिटता था, जिसके चलते उनको ब्रेन हैमरेज हो गया था.

'पति की मार से चली गई थी सूंघने की शक्ति', Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा

‘पति की मार से चली गई थी सूंघने की शक्ति’, Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में कंटेस्टेंट के तौर पर लंबा समय बिता चुकी हैं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी जिंदगी के कई दर्दनाक लम्हों का खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए. पूनम पांडे सोशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जिसको लेकर कुछ यूजर्स उनको पसंद भी करते हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी करते हैं, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि पूनम पांडे ने अपनी लाइफ में जो भयानक समय काटा है उसके बाद उनको इन ट्रोलर्स से कोई खास फर्क पड़ता है.
खैर, एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस रियलिटी शो के दौरान पूनम पांडे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. साथ ही उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कई राज खोले हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं, जिनको सुनने के बाद शायद गुस्सा भी आए और साथ ही घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज भी उठाई जा सके. शो के दौरान उन्होंने बताया कि ‘वो घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं और उनका एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) उन्हें काफी मारा-पीटा करते थे’.
यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hira Mani के मुंह से Kareena, Katrina और Deepika के लिए निकली ऐसी बात कि गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

https://twitter.com/hashtag/FearlessPoonam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पूनम ने इस बात का भी जिक्र किया था कि ‘ज़िंदगी में एक मोड़ ऐसा आ गया था जब वो सुसाइड तक करने वाली थीं’. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने खुलासा किया कि ‘घरेलू हिंसा के बाद एक समय उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था, जिसके चलते उनकी सूंघने की क्षमता खत्म हो चुकी थी’. पूनम ने बताया कि ‘मैं चीज़ें सूंघ नहीं पाती, मैं अपने आसपास के बाकी लोगों से चीज़ों की स्मेल के बारे में पूछती हूं. मैं ऐसे किसी चीज़ की गंध का पता लगा सकती हूं, जब मेरे साथ घरेलू हिंसा हुई तो मैं सूंघने की शक्ति खो चुकी थी’.
https://twitter.com/altbalaji?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा पूनम कहती हैं कि ‘ब्रेन हैमरेज के बाद ये समस्या और गहरा गई, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अब मैं मेंटली और फिजिकली पहले से ज्यादा मजबूत हूं’. इसके अलावा पूनम पांडे ने शो के दौरान खुलासा किया था कि ‘उनकी ब्रेन सर्जरी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई, क्योंकि सैम उन्हें उसी जगह पर बार-बार मारता था, जहां पहले से चोट लगी होती थी. वो अपने ज़ख्म छुपाने के लिए मेकअप लगाया करती थीं और बस हंसती रहती थीं, ताकि सबसे अपनी तकलीफ छुपा सकें’.
poonam_pandey_husband.jpg

पूनम ने बताया था कि ‘तब मुझमें किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं थी. मैं अच्छी तस्वीरें क्लिक करवाती थी और लोगों से नॉर्मली बात करती थी. मेरा चेहरा काला और नीला पड़ चुका था. मैं ज़ख्मों पर मेकअप लगाती थी और इवेंट्स में जाती थी’. बता दें कि पिछले साल पूनम ने पूर्व पति सैम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो