scriptलाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल, जानें कितनी है कीमत? | Prize Money of Kangana Ranaut's Lock Upp Show | Patrika News

लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल, जानें कितनी है कीमत?

Published: May 07, 2022 11:46:40 am

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि आखिर शो को जितने वाले कैदी को कितनी मोटी रकम मिलने वाली है और क्या-क्या दिया जाएगा?

लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल

लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल

जल्द ही ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पॉपुलर शो लॉक अप (LockUpp) अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. शो फिनाले से महज कुछ ही घंटों की दूरी पर है. 7 मई यानी आज से इसका फिनाले शुरू हो जाएगा. दर्शक भी काफी लंबे समय से इसके फिनाले का इंतजार कर रहे हैं. बीच में इसके फिनाले पर कोर्ट ने रोक लगा दी है इस तरह की खबरें सामने आ रही थी, जिसके बाद दर्शकों के बीच मन इस बात को लेकर आशंका थी कि शो का फिनाले वो देख जाएंगे या नहीं.
क्या उनको पता चल पाएगा कि शो का विजेता कैदी कौन है? इसके बाद जब आज से शो का फिनाले शुरू होने जा रहा है तो ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. कंगना का ये रियलिटी शो ओटीटी पर आता है और इससे लोगों का बेहद प्यार मिला है. लाखों की तादात में लोग इसको देखना पसंद करते हैं. इस शो को खुद कंगना रनौत होस्ट करती है. शो की शुरूआत इसी साल फरवरी में की गई थी, तब से हर दिन किसी ना किसी नए विवाद औऱ राज से पर्दा उठा रहा है और आखिरकार अब ये शो खत्म होने जा रहा है.
यह भी पढ़ें

Mumtaz के बाएं हाथ में इंजेक्शन नहीं लगा सके डॉक्टर, इस बीमारी के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

https://twitter.com/hashtag/LockUpp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कब होगा फिनाले?

कंगना रनौत के इस रियलिटी शा ‘लॉक अप’ का ग्रैंड फिनाले 7 मई को दिखाया जाएगा. इसको आसानी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है. साथ ही शो के ग्रैंड फिनाले के लिए रात 10:30 बजे का समय निर्धारित किया गया है. शो के कैदी विनर की घोषणा शो की होस्ट कंगना रनौत ही करेंगी. साथ ही शो के फाइनलिस्ट और पहले प्रतियोगी डांस और गाने के साथ शो खत्म करेंगे. ग्रैंड फिनाले वीक के लिए तेजस्वी प्रकाश ने वॉर्डन बनकर जेलर करण कुंद्रा को ज्वॉइन किया है. शो के आखिर में कंगना अपनी फिल्म का भी प्रमोशन करेंगे, जिसके लिए रैपर और सिंगर बादशाह भी आने वाले हैं.
https://twitter.com/hashtag/LockUppLeaks?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या होगी प्राइज मनी?

सामने आ रही खबरों की माने तो ‘लॉकअप’ जीतने वाले वाले को प्राइज मनी के तौर पर करीबन 25 लाख रुपये दिए जाएंगे और साथ ही चमचमाती कार भी मिलेगी. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि शो की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने अपकमिंग शो में कैदी विजेता को जगह भी दे सकती हैं. हालांकि इस पर अभी तक कोई पृष्टी नहीं हुई है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो