scriptपरिणीति और राघव इस 5 स्टार होटल में लेंगे सात फेरे, एक रूम का किराया 10 लाख तक… | parineeti chopra raghav chadha wedding date venue all details here 25 | Patrika News

परिणीति और राघव इस 5 स्टार होटल में लेंगे सात फेरे, एक रूम का किराया 10 लाख तक…

locationमुंबईPublished: Sep 06, 2023 12:46:02 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी महीने 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे।

parineeti-raghav_wedding.jpg

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 25 सितंबर को होगी

Parineeti Chopra Wedding Venue: बॉलीवुड क्वीन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप लीडर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं, फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियों जोरो-शोरो से चल रही हैं। इनकी शादी में सिर्फ फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल होने वाले हैं। परिणीति और राघव उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं। फंक्शन की डिटेल्स सामने आ गई हैं। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।
23 से शुरू होंगी सारी रस्में
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति और राघव दोनों अपनी शादी को एक ग्रैंड लेवल पर करने वाले हैं। विश्व प्रसिद्ध होटल लीला पैलेस और उदयविलास में 23 और 24 सितंबर को शादी के समारोह होंगे। इस शादी में 200 से ज्यादा गेस्ट के ठहरने की व्यवस्था की गई है। इनमें 50 से ज्यादा राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े लोग बतौर वीवीआईपी गेस्ट शामिल हो सकते हैं।
msg1822108393-37445.jpg
इस दिन होगी हल्दी-मेहंदी
होटल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, 23 सितंबर को उदयपुर में हल्दी-मेहंदी और महिला संगीत की रस्में होंगी। शादी के बाद गुरुग्राम में रिसेप्शन होगा। इन दो होटल्स के अलावा आसपास की 3 होटल्स में भी बुकिंग करवाई गई है। परिणीति-राघव की शादी के प्रोग्राम जहां लीला पैलेस होटल में आयोजित होंगे, तो वहीं मेहमानों को ठहराने के लिए उदयविलास होटल को बुक किया गया है।
msg1822108393-37444.jpg
उदयपुर के लेक पिछोला में बने होटल द लीला पैलेस में मेहमानों के ठहरने के लिए एक रात का किराया तकरीबन 30 हजार रुपए से लेकर 9 लाख रुपए तक है। इस लग्जरी होटल में ग्रांडे हेरिटेज गार्डन व्यू रूम का किराया जहां करीब 30 हजार रुपए (Per Night) है, तो वहीं महाराजा सुइट का किराया 9 से 10 लाख रुपए (Per Night) से ज्यादा है। मतलब टैक्स मिलाकर 10 लाख रुपए से अधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो