script51वें दिन पठान की आंधी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म की धांसू कमाई जारी | Pathaan Box Office Collection Day 51: Shah Rukh Khan Deepika Padukone John Abraham | Patrika News
बॉलीवुड

51वें दिन पठान की आंधी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म की धांसू कमाई जारी

Pathaan Box Office Collection Day 51: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अहब्राहम की फिल्म की धमाकेदार कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस के किंग बन चुके हैं शाहरुख खान।

Mar 17, 2023 / 05:44 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_srk.jpg

Pathaan Box Office Collection Day 51

Pathaan Box Office Collection Day: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए हुए है। फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान को आज यानी की 17 मार्च को पूरे 52 दिन हो गए हैं। फिल्म के 51वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई कर रही है। नौबत तो यह है कि पठान की रिलीज के बाद अभीतक कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई है। फिल्म का दबदबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अक्षय कुमार की सेल्फी, कार्तिक आर्यन की शाहजादा, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ तो पठान के सामने पानी भरती नजर आई। तो वहीं इस वीक आज फ्राइडे के दिन रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ और कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ भी रिलीज हुई है। अब देखना ये है कि यह दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिला पाती हैं। 51वें दिन पठान की आंधी थमती नजर नहीं आ रही है। शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म की धांसू कमाई अभी भी जारी है। चलिए जानते हैं कि फिल्म पठान का 51वें दिन का कलेक्शन कितना रहा।
Pathaan Box Office Collection Weekly:

पहला वीक – 3,48,87,00,000

दूसरा वीक – 89,44,00,000

तीसरा वीक – 44,75,00,000

चौथा वीक – 13,75,00,000

पांचवां वीक – 8,50,00,000

छठा वीक – 8,50,00,000
सातवां वीक – 2,75,00,000

कुल कमाई – 5,16,56,00,000

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हैंडसम हंक सलमान खान ने जीता फैंस का दिल



शाहरुख और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ पहले दिन से ही रेकॉर्ड पर रेकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने बॉलीवुड के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रेकॉर्ड बनाया है। ये शाहरुख खान के करियर की सबसे शानदार कमाई करने वाली फिल्म तो है ही साथ ही हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप कमाऊ फिल्म बन चुकी है। एडवांस बुकिंग से लेकर ओपनिंग डे से शुरू हुआ बॉक्स ऑफिस का खेल अब तक जारी है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में कामयाब है। फिल्म (Pathaan Box Office Collection) ने सातवें वीक में 2.75 करोड़ की कमाई कर डाली है। इस तरह से फिल्म ने पूरे सात सप्ताह में करीब 516.56 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है। यही वजह है कि जो भी गरीब लोग 100 रुपए भी सिनामघरों में खर्च नहीं कर पाएं हैं उनके लिए खुशखबरी है कि जल्द ही ओटीटी से पहले स्टार गोल्ड पर फिल्म पठान दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें

ओटीटी से पहले इस चीवी चैनल पर देखें शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान



https://youtu.be/vqu4z34wENw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 51वें दिन पठान की आंधी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म की धांसू कमाई जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो