scriptपूजा भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा, ड्रग्स को लेकर बोली ऐसी बात | pooja bhatt said people use drugs to make the pain of living go away | Patrika News
बॉलीवुड

पूजा भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा, ड्रग्स को लेकर बोली ऐसी बात

इस बीच अब अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस पर अपनी राय रखी है।पूजा भट्ट ने ट्वीट कर उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं।

मुंबईSep 17, 2020 / 01:44 pm

Shaitan Prajapat

Pooja Bhatt

Pooja Bhatt controversy

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। इस मामले में कई ऐसे खुलासे भी हुए हैं, जो काफी चौंकाने वाले रहे हैं। इस केस में ड्रग एंगल ने सबसे ज्यादा सभी को हैरान किया है। ड्रग्स को लेकर जांच चल रही है। सुशांत सिंह मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके बाद लगातार स्टार्स इस पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस पर अपनी राय रखी है।
Pooja Bhatt
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। अब उनका एक नया ट्वीट सामने आया है। पूजा भट्ट ने लिखा, ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम छोर पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो लोग टूटे हुए हैं, क्या कोई इनके पुनर्वास में दिलचस्पी रखता है? पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि पूजा भट्ट अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने प्रोड्यूसर हंसल मेहता के एक ट्वीट के जवाब में एक्टर्स को बदनाम करने वाले लोगों को फटकार लगाई थी।
pooja bhatt
गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी तीन बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं।
pooja bhatt

Home / Entertainment / Bollywood / पूजा भट्ट का चौंकाने वाला खुलासा, ड्रग्स को लेकर बोली ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो