scriptमौत के मुंह से बचाकर लाए थे सलमान ! हड्डियों का ढांचा बन गई थीं एक्ट्रेस,अब पैसों के लिए करती हैं ये काम | pooja dadwal unknown story salman khan save her from death | Patrika News
बॉलीवुड

मौत के मुंह से बचाकर लाए थे सलमान ! हड्डियों का ढांचा बन गई थीं एक्ट्रेस,अब पैसों के लिए करती हैं ये काम

एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन्ही में से एक है। वह सलमान ( Salman Khan ) के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आईं थीं। लेकिन वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बदल गई हैं।

मुंबईJan 25, 2023 / 10:40 am

Riya Jain

safg.jpg

बॅालीवुड के भाईजान सलमान खान ने कई हसीनाओं के साथ फिल्मों में काम किया है। इनमें से कुछ अदाकाराएं आज सुपरस्टार हैं तो वहीं कुछ इंडस्ट्री से बाहर हो गईं। एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन्ही में से एक है। वह सलमान ( Salman Khan ) के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आईं थीं। लेकिन वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बदल गई हैं। पूजा डडवाल ( Pooja Dadwal ) का एक फोटो साल 2018 से खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में पूजा हड्डियों का ढांचा लग रहीं हैं और उनकी हालत देखकर ऐसा लग रहा जैसे एक्ट्रेस अब कुछ ही दिनों की मेहमान हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस पूजा डडवाल ने इंडस्ट्री में टिकने के बेहद कोशिश की। लेकिन बिगड़ते कॅरियर ने उन्हें कही का नहीं छोड़ा और उनकी ऐसी हालत हो गई।

wegs.jpg

रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा की बिगड़ती सेहत के बीच उनके घरवालों, यहां तक कि पति ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। पूजा इतनी बीमार हो गईं थीं कि उनका वजन 23 किलो के आसपास रह गया था। पूजा हड्डियों का ढांचा रह गईं थीं। लेकिन जब सलमान को उनकी हालत का पता चला तो वह एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे आए। सलमान खान के फाउंडेशन ‘बींग ह्युमन’ ने एक्ट्रेस के ईलाज का पूरा खर्च उठाया। मार्च 2018 में पूजा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे मुंबई के अस्पताल के जनरल वार्ड में दिखाई दी थीं। कहते हैं कि सलमान खान के फाउंडेशन ने पूरे 10 महीनों तक एक्ट्रेस के ईलाज का खर्चा उठाया था।

pooja-dadwal_2018-8-8-8-16-43_original.jpg
गौरतलब है कि पूजा ने ‘दबदबा’, ‘हिंदुस्तान’, ‘सिंदूर की सौगंध’ और ‘मैडम नंबर 1’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अब पूजा ठीक होते ही टिफिन सर्विस शुरू कर चुकी हैं। वह अपना गुजारा करने के लिए इस तरह पैसे कमाती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मौत के मुंह से बचाकर लाए थे सलमान ! हड्डियों का ढांचा बन गई थीं एक्ट्रेस,अब पैसों के लिए करती हैं ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो