script पूनम पांडे की नहीं हुई सर्वाइकल कैंसर से मौत? इस बड़े खुलासे से सामने आई सच्चाई | Poonam Pandey died drug overdose not cervical cancer update report big | Patrika News

पूनम पांडे की नहीं हुई सर्वाइकल कैंसर से मौत? इस बड़े खुलासे से सामने आई सच्चाई

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 08:03:50 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसल से नहीं हुई है। रिपोर्ट्स में उनकी मौत की असली वजह सामने आ गई है जिससे लोग हैरान हैं।

poonam_pandey_died_drug_overdose_not_cervical_cancer_report_big_relieved.jpg
पूनम पांडे की मौत की असली वजह आई सामने
Poonam Pandey News: पूनम पांडे रिएलिटी शो लॉकअप से फेमस हुई थी। इस शो में मुनव्वर फारूखी भी थे उन्होंने भी पूनम पांडे के निधन पर शोक जताया है। शुक्रवार सुबह खबर आई कि एक्ट्रेस और मॉडल रही पूनम पांडे की मौत हो गई है और मौत का कारण सर्वाईकल कैंसर बताया गया। अब रिपोर्ट्स आ रही है कि पूनम पांडे की मौत किसी बीमारी से नही गई।
पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से नहीं गई जान (Poonam Pandey Death Update)
पूनम पांडे की मौत की खबर जैसे ही आई पूरी सिनेमा इंडस्ट्री में मातम छा गया। ऐसे में कई सवाल सामने आए। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है। इसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज़ से हुई है।
यह भी पढ़ें

पूनम पांडे का मौत से पहले का वीडियो वायरल, 19 सेकंड में देखें सच्चाई

पूनम पांडे कौन सा नशा करती थी नहीं जानता कोई (Poonam Pandey Passed Away)
पूनम पांडे के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में जूम से इंटरव्यू में पूनम पांडे की मौत पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार पूनम की मौत ड्रग ओवरडोज़ से हुई है, ना कि सर्वाइकल कैंसर से। पर अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि एक्ट्रेस ने किस तरह का नशा किया था। वहीं अभी तक उनका शव कहा है उनके परिवार को भी नहीं पता। परिवार में सब ही के फोन बंद आ रहे हैं।
जूम की रिपोर्ट के अनुसार जब पूनम की मौत पर उनके बॉडीगार्ड अमीन खान से बात कि गई, तो उन्होंने कहा कि, "अभी मुझे इस पर कोई बात नहीं करनी, क्योंकि मैं खुद सदमे में हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो