scriptप्रभास ने बताया किस्सा कहा- कंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी | prabhas told an astrologers prediction for kangana ranaut came true | Patrika News

प्रभास ने बताया किस्सा कहा- कंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी

Published: Mar 11, 2022 06:25:59 pm

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म राधे श्याम फैंस को काफी ज्यादा पंसद आ रही हैं। इस फिल्म में प्रभास ज्योतिषी को रोल निभाया था। चलिए जानते हैं प्रभास ने कंगना रनौत के लेकर क्या कहा…

prabhas told an astrologers prediction for kangana ranaut came true

prabhas told an astrologers prediction for kangana ranaut came true

प्रभास की फिल्म रिलीज हो चुकी हैं और इस फिल्म को फैंस के तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा हैं। फिल्म राधे श्याम के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने एक पुराना किस्सा को याद करते हुए कहा था कि- जब हम ‘एक निरंजन ‘ की शूटिंग कर रहे थे तो कंगना ने मुझे मजेदार बात बताई थी। कंगना ने कहा था कि वह जब बच्ची थी तो वह एक ज्योतिषी से मिलने केरल गई थीं और उस ज्योतिषी ने उनको बताया था कि वह ऐक्ट्रेस बनेंगी।
कंगना रनौत काफी छोटी थी उस दौरान जिसके कारण कंगना रनौत को उनकी इस बात का भरोसा नहीं हुआ था। कंगना रनौत ने उस वक्त सोचा की वह एक छोटी सी गांव की लड़की हैं और इसलिए लोग उन्हें मुर्ख बनाने की कोशीश कर रहे हैं। उस दौरान ऐसी घटना कंगना ने काफी बार सुना था। जिसके कारण उन्हें विश्वास करना मुश्किल हो रहा था।
आपको बता दे कि कंगना का जन्‍म हिमांचल प्रदेश के भांभला में एक राजपूत परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम अमरदीप रनौत और मां का नाम आशा रनौत है। उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम रंगोली है और एक छोटा भाई है जिसका नाम अक्षत है। वह एक नार्मल परिवार से पली बड़ी हैं। कंगना की पढ़ाई डी. ए. वी. स्‍कूल चंडीगढ़ से हुई थी। उनका परिवार उन्‍हें मेडिकल के पेशे में भेजना चाहता था पर 16 साल की उम्र में ही वे दिल्‍ली आ गईं और यहां उन्‍होंने थियेटर ग्रुप ज्‍वाइन कर लिया।
बता दे कि साल 2009 में कंगना ने प्रभास के साथ तेलुगु फिल्म ‘एक निरंजन’ में साथ काम किया था। कंगना ने इसी फिल्म के दौरान प्रभास को यह बात बताई थी। वह आज तक इस बात को नहीं भूले। फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रभास के साथ डायरेक्टर एसएस राजामौली भी मौजूद थे। प्रभास ने कंगना की पूरी कहानी बताई।

ट्रेंडिंग वीडियो