scriptप्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक इन एक्ट्रेस का आया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सिजलिंग लुक, फैंस हो रहे दीवाने | Priyanka Chopra Sonakshi sinha Nia sharma transparent dress look viral | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक इन एक्ट्रेस का आया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सिजलिंग लुक, फैंस हो रहे दीवाने

Published: Mar 11, 2022 03:33:17 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हो या छोटे पर्दे की सेलेब्स हो हमेशा डिफरेंट लुक में नज़र आती हैं। कई सेलेब्स को उनके बोल्ड ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कई बार देखा गया हैं। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं। चलिए देखते हैं सेलेब्स की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद बोल्ड तस्वीरें।

Priyanka Chopra Sonakshi sinha Nia sharma transparent dress look viral

Priyanka Chopra Sonakshi sinha Nia sharma transparent dress look viral

बाॅलीवुड और टीवी की कई ऐसी सेलेब्स हैं जिन्हें अक्सर अलग अंदाज में देखा जाता हैं। फ़िटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा से लेकर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा तक शामिल हैं। आपको बता दे कि स्टार कुछ भी पहने वह बेहद सुंदर लगती हैं। लेकिन कई एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोरी हैं। चलिए जानते हैं ऐसी एक्ट्रेस के बारें में…
निया शर्मा

TV एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उनके लुक हमेशा फ़ैन्स के दिल जीत लेते हैं। निया कई ने एक दफ़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नज़र आ चुकी हैं। निया के ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक को फ़ैन्स ने काफ़ी बाद जमकर तारीफ़ की हैं। लेकिन कई बार निया को सोसल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जाता हैं। लेकिन निया शर्मा को ट्रोल से बिल्कुल भी डर नहीं लगता हैं। ऐसा खुद निया शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बोला था।
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फ़ैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। मलाइका सिर्फ़ फ़ैशन से ही नहीं बल्कि अपनी फ़िटनेस को लेकर भी महिलाओं को काफ़ी ज़्यादा प्रेरित करती हैं। मलाइका अरोड़ा ने भी कई दफ़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना है जिसमें वह काफ़ी ज़्यादा हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भले ही फ़िल्मों से काफ़ी समय से दूर हैं लेकिन उन्हें भी कई दफ़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा गया हैं। हालांकि अभिनेत्री के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस ने उन्हें काफ़ी बार ट्रोल भी किया हैं। सोनाक्षी सिन्हा का यह ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक काफ़ी ज़्यादा हॉट था।
sonakshi.jpg
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कि पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भी कई बार ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना हैं। अभिनेत्री अपने हरेक लुक में बेहद बोल्ड और सेक्सी लगती है लेकिन वह अपने इन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काफ़ी ज़्यादा ख़ूब दिख रही थी। हालांकि प्रियंका चोपड़ा को अपने इस लुक के लिए ट्रोल भी किया गया था।
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। जहान्वी कपूर ने भी कई बार ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहना हैं। अभिनेत्री भले ही सिंपल रहती हो लेकिन वह अपने लुक से बड़े बड़े सेलेब्स को भी पीछे छोड़ देती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो