scriptविदेश में इस चीज की तस्करी करती धरी गईं Priyanka Chopra ! फोटो वायरल | priyanka chopra caught smuggling mangoes during citadel promotions in london asks if it is legal photos viral | Patrika News
बॉलीवुड

विदेश में इस चीज की तस्करी करती धरी गईं Priyanka Chopra ! फोटो वायरल

Priyanka Chopra Smuggling: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन्स में बिजी हैं। पिछले दिनों वह इसे लेकर इंडिया भी आई थीं और अब लंदन में इसका प्रचार कर रही हैं। अब अदाकारा ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने किसी चीज की तस्करी को लेकर खुलासा किया है।

Apr 17, 2023 / 03:14 pm

Shweta Bajpai

priyanka chopra

priyanka chopra

Priyanka Chopra Smuggling: ग्लोबल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इन दिनों वो लंदन में इसका प्रचार कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर भी अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपड़ेट के साथ ही अपनी तस्वीरें और वीडियो भी जमकर शेयर करती हैं। हाल में इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो किसी चीज की तस्करी करते नजर आ रही है। इसे लेकर उन्होंने सवाल भी पूछा है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए पूछा -क्या इसे ले जाना कानूनी है या नहीं…
प्रियंका द्वारा अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने अपने पासपोर्ट के साथ एक आम रखा हुआ और लिखा है- वो इसकी तस्करी कर रही हैं….क्या ये लीगल है या नहीं…?

वहीं दूसरी तस्वीर में वो बाथरोब पहने नजर आ रही हैं वहीं उनके बालों को उनके स्टाइलिस्ट स्टाइल करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में आम की प्लेट दिख रही है और वो मैंगो खाती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि- ‘मेरे लिए एक पल और (मैंगो इमोजी)’।

यह भी पढ़ें

स्टेज पर माइक छीनने पर भड़कीं Akshara Singh

vnb.jpg
उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉलीवुड जाकर भी प्रियंका अपनी जड़े नहीं भूली हैं। ‘

एक ने लिखा- ‘सच में देसी गर्ल हो आप।’

pr.jpg
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका और रिचर्ड मैडेन की ‘सिटाडेल’ 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर लाइव होगी। इसके अलावा उनकी कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ आ रही है। हाल ही में, उन्होंने इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ नाम की अपनी अगली फिल्म की घोषणा की।

यह भी पढ़ें

Shehnaaz Gill ने पलक तिवारी को बताया झूठा

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / विदेश में इस चीज की तस्करी करती धरी गईं Priyanka Chopra ! फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो