scriptस्टेज पर माइक छीनने पर भड़कीं Akshara Singh, बोलीं- ‘औरत होकर औरत का अपमान, अभद्रता की हद पार’ | akshara singh got angry after snatching the mike from a woman singing on the stage | Patrika News
भोजपुरी

स्टेज पर माइक छीनने पर भड़कीं Akshara Singh, बोलीं- ‘औरत होकर औरत का अपमान, अभद्रता की हद पार’

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इनका भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब बोलबाला है। हालांकि ये गानों के साथ साथ विवादों के चलते भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का गुस्सा फूटा है। हालांकि इस बार वजह थोड़ी अलग है।

Apr 17, 2023 / 12:42 pm

Shweta Bajpai

Akshara Singh

Akshara Singh

Akshara Singh: अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अगर आप भोजपरी सिनेमा देखने के शौकीन हैं तो आप इनके फैन जरूर होंगे। अदाकारा कभी अपने नए गाने तो कभी लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही विवादों से भी इनका पुराना नाता रहा है। इन्हें इनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। एक बार फिर अदाकारा ने अपनी बेबाकी को कायम रखते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है और आवाज उठाई है। अक्षरा सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला गाना गा रही है।
अदाकारा द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला स्टेज पर गाना गा रही होती है तभी पीछे से इवेंट की होस्ट आकर उन्हें बीच में ही रोक देती हैं। गाना गा रही महिला बार-बार होस्ट से कहती है कि दो मिनट उन्हें कुछ कहना है बस दो मिनट प्लीज़, लेकिन होस्ट उन्हें आंख दिखाती हुई कहती है कि आराम से मैडम, आराम से। जैसे ही सिंगर अपनी बात शुरू करती है। होस्ट फिर उनकी बात काटकर स्टेज पर गेस्ट को बुलाती है।

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से एक शख्स आता है सिंगर से माइक छीनते हुए कहता है छोड़ दीजिए, लेकिन सिंगर फिर से माइक लेकर कहती हैं कि ये ठीक नहीं है। आप मैरे साथ ठीक नहीं कर रहे है।

यह भी पढ़ें

Shehnaaz Gill ने पलक तिवारी को बताया झूठा

https://twitter.com/AKSHARASINGH1/status/1647576029505146880?ref_src=twsrc%5Etfw
वह आगे कहती हैं कि एक कलाकार की इस तरह से बेइज्जती नहीं करनी चाहिए अगर कोई गाना गा रहा हो और आप बार-बार बीच में उसे रोक रहे हैं। इस दौरान महिला अपनी बात कहते हुए भावुक हो जाती हैं, लेकिन वहां मौजूद शख्स उनसे बार-बार माइक छीनने की कोशिश करता रहता हैं।

अब इस अक्षरा सिंह का गुस्सा फूटा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है बहुत भाग्य से ईश्वर किसी को कलाकार के रूप में जन्म देते है। अभद्रता की पराकाष्ठा…कहने को सभ्य समाज की महफिल पर अभद्रता की पराकाष्ठा , देखिए कैसे अपने प्रभाव का खुद तमाशा दिखा रहे हैं ये लोग भूल गए की मंच की मर्यादा और एक लडकी उससे पहले कलाकार की इज्जत सरेआम कर रहें हैं। जब भी किसी भी कलाकार की बात आएगी तो मै ऐसे पढे लिखे जाहीलो का खुल के विरोध करूँगी।
https://twitter.com/hashtag/aksharasingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के अंत में लिखा है कि स्टेज पे माइक छीन रही ये औरत भी शायद ये भूल गई हैं कि एक औरत होकर औरत का अपमान कर रही हैं धिक्कार है।

हाल ही में अक्षरा सिंह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रही थीं। वो स्टेज पर गाना गा रही होती हैं, लेकिन इसी बीच स्टेज पर एक शख्स आ जाता है और वो एक्ट्रेस पर नोटों की बारिश करने लगता है। वो नोटों की गड्डी उड़ा देता है। इसके बाद अक्षरा गुस्सा हो गई थीं और वो माइक को वापस करके परफॉर्मेंस छोड़कर चली गई थीं।

यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर सहरी करना राखी सावंत को पड़ा महंगा

Home / Entertainment / Bhojpuri / स्टेज पर माइक छीनने पर भड़कीं Akshara Singh, बोलीं- ‘औरत होकर औरत का अपमान, अभद्रता की हद पार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो