scriptप्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट, शूटिंग के समय घायल हुईं एक्ट्रेस | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट, शूटिंग के समय घायल हुईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर देखकर उनके फैंस परेशान हो गए। फोटो में उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

मुंबईApr 16, 2024 / 09:53 pm

Prateek Pandey

Priyanka Chopra Injured

Priyanka Chopra Injured

प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गई फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं। तस्वीर में उनके चेहरे पर खून लगा हुआ दिख रहा है।

फैंस हुए परेशान

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मुझे आश्चर्य है कि पिछले कुछ सालों में मैंने काम के दौरान खून वाली कितनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।’ इस तस्वीर के इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के बाद प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी पुरानी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। साथ ही फैंस उन्हें ध्यान रखने की भी सलाह दे रहे हैं।

प्रियंका एक्शन फिल्म में जमकर एक्शन करती दिखाई देती हैं। हाल की तस्वीर देखकर ऐसा ही लग रहा है कि वो शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं। तस्वीर में उनके चेहरे पर खून लगा दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

China में रिलीज होगी Vikrant Massey स्टारर 12th Fail, 20 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर देखी जा सकेगी मूवी

बता दें कि फिलहाल फ्रांस में फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका पर्दे के पीछे के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बेटी भी उनके साथ ही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की टोपी पहने हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट, शूटिंग के समय घायल हुईं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो