scriptफिल्म ‘जी ले जरा’ से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस? | Priyanka Chopra Quits 'Jee Le Zara' after becoming mother | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘जी ले जरा’ से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपने बच्चे का हाल ही में स्वागत किया है। उनके घर एक नन्ही परी के आने की खबर आई थी। प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने घर आए मेहमान की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

Jan 25, 2022 / 11:51 am

Archana Keshri

फिल्म 'जी ले जरा' से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?

फिल्म ‘जी ले जरा’ से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के रास्ते का सफर कर चुकीं है। एक अच्छी अदाकारा होने के साथ-साथ वो एक शानदार बेटी और लविंग वाइफ बनने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब मां बन गई हैं। एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों को जानकारी दी कि उन्होंने सरोगेसी की मदद से अपने घर पर पहले बच्चे का स्वागत किया है। बच्चे के आने के बाद हो सकता है प्रियंका अपना पूरा वक्त अपने नन्हे मेहमान को देना चाहती हों।
बॉलीवुड में वापसी के लिए मन बना चुकी प्रियंका ने अब शायद ब्रेक लेने का मूड बना लिया है। खबरों के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने 100 करोड़ की लागत से बनने जा रही फिल्म ‘जी ले जरा’ का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर से बात की है और फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस को साइन करने का सुझाव दिया है। शायद हो सकता है प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बच्चे और परिवार को देना चाहती हैं।

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली थीं। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल किया गया था, जिसमें प्रियंका, आलिया और कैटरीना को कास्ट किया गया था। अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, और अपना टाइम बेबी के संग गुजारना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें

दोस्त से बोली अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन मेरे पति की मदद से बन जाओ मां


दरअसल, निक और प्रियंका की बेबी प्री-मेच्योर भी हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि बच्चे का जन्म डिलीवरी डेट से 12 सप्ताह पहले ही हो गया है, जब की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को उम्मीद थी कि बच्चे के जन्म से पहले तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। शायद यही वजह है कि वो अपने बच्चे को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने अपने सारे शेड्यूल को आगे खिसका दिया है।

यह भी पढ़ें

India’s Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने खुद को लगाई आग, बादशाह ने बचाई दौड़कर जान

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘जी ले जरा’ से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?

ट्रेंडिंग वीडियो