scriptदोस्त से बोली अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन मेरे पति की मदद से बन जाओ मां | Ginnifer Goodwin Offered Husband Josh Dallas' Sperm to Friend | Patrika News

दोस्त से बोली अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन मेरे पति की मदद से बन जाओ मां

Published: Jan 24, 2022 11:00:43 pm

Submitted by:

Archana Keshri

इन दिनों दुनियाभर में स्पर्म डोनेशन और आईवीएक के जरिए मां-बाप बनने का चलन बढ़ गया है। हाल ही में बॉॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी की मदद से मम्मी-पापा बने। तो वहीं एक अमेरिकन एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त को अपने पति के स्पर्म से सिंगल मदर बनने की सलाह दी है।

दोस्त से बोली अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन मेरे पति की मदद से बन जाओ मां

दोस्त से बोली अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन मेरे पति की मदद से बन जाओ मां

अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड को एक बार पति के स्पर्म देने की पेशकश की थी। एक्ट्रेस के अनुसार उनकी फ्रेंड ने एक बार उनसे मां बनने की इच्छा जाहिर की थी, हालांकि उनकी वो फ्रेंड अभी सिंगल थी, मगर वो सिंगल मॉम बनना चाहती थी।
एक्ट्रेस ने ‘सीरियसएक्सएम के पॉप कल्चर स्पॉटलाइट’ नाम के शो में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि वो चाहती थीं कि उनके पति के स्पर्म के इस्तेमाल से उनकी दोस्त सिंगल मदर बन जाए। इन दिनों कई महिलाएं आईवीएफ और सरोगेसी के जरिए भी बच्चे पैदा कर रही हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके इस ऑफर को उनकी दोस्त ने एक्सेप्ट भी कर लिया था, और उनके पति भी इसके लिए राजी हो गए। उन्हें ये विचार पसंद भी आया था, इस पर अमल करने से इंकार कर दिया ताकि आगे चल कर कहीं दोस्ती के रिश्तों में खटास न आ जाए।

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला बनी ‘मिशन पानी जल शक्ति’ की एंबेसडर


आपको बता दें, एक्ट्रेस जेनिफर गुडविन के खुद दो बच्चे हैं। वो चाहती थीं कि उनके पति की मदद से एक और बच्चा इस दुनिया में आ जाए। मगर बाद में इस विचार को कैंसल कर दिया। एक्ट्रेस के पति जॉश डलास भी एक अमेरिकन एक्टर हैं, उनकी नजरों में उनकी पत्नी दुनिया कि सबसे अच्छी मां हैं। बता दें दोनों कि शादी 2014 में हुई थी।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले करवाई थी पति निक जोनस की जासूसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो