scriptप्रियंका चोपड़ा कब बनेगी मां?, फैमिली प्लानिंग पर किया बड़ा खुलासा | priyanka chopra talks about starting a family | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा कब बनेगी मां?, फैमिली प्लानिंग पर किया बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया….

May 11, 2019 / 02:58 pm

Shaitan Prajapat

priyanka chopra

priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही मां बनने वाली हैं उन्होंने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की है। पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मैद भवन में निक जोनस से शादी करने वाली अभिनेत्री पहली बार अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है।

 

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा, मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और ये भगवान की इच्छा के अनुसार होगा। बता दें इससे पहले एक चैट शो में भी निक ने जल्द ही पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी ताकि वो अपने बच्चे के साथ अपने अनुभव से सीखी गई बातों को साझा कर सके।

met gala

न्यूयॉर्क में सपन्न हुई मेट गाला 2019 में प्रियंका ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया था। इस दौरान उन्होंने सिल्वर-पेस्टल गाउन पहना था। उनका मेकअप बहुत लाउड था। इस अतरंगी लुक को लेकर प्रियंका को ट्रोर्ल्स का भी सामना करना पड़ा था। सोशल मीडिया पर प्रियंका के मेट गाला लुक का बहुत मजाक बनाया जा रहा है।

priyanka chopra

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा कब बनेगी मां?, फैमिली प्लानिंग पर किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो