बाथरोब पहने अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल के साथ डांस करती दिखीं Priyanka Chopra , वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 16 May 2020, 03:29 PM IST
बाथरोब पहने अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल के साथ डांस करती दिखीं Priyanka Chopra , वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो
Priyanka danced with strange hairstyle

  • प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली । प्रियंका चोपड़ा इन दिनो ल़ॉकडाउन पर अपने घर पर रहकर समय व्यतीत कर रही हैं । इस दौरान वो सोशल मीडिया पर तस्वीरे और वीडियो पोस्ट करते हुए फैस के साथ जुड़ी रहती है इन दिनों उनके द्वारा पोस्ट किया एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे वो बाथरोब पहने नजर आ रही है इतना ही नही उनका हेरस्टाइल देखकर तो बच्चा तक डर जाएगा,इस अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल के साथ वो डांस करते नजर आई। प्रियंका ने वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा है, "वीकेंड पर डांस।

मैगजीन के लिए कराया था शूट

बता दे कि प्रियंका ने यह गेटअप  एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने के लिए रखा था। जिसे कोरोनावायरस महामारी के चलते डिजिटली रिलीज किया गया। यह फोटोशूट गुजरे जमाने के हॉलीवुड थीम पर बनाया गया था और प्रियंका ने इसमें कई अन्य तरह के गेटअप भी किए थे।

प्रिंयका का पिता से था ईगो क्लैश

प्रिंयका ने इस दौरान अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से साझा भी किए थे जिसमें से एक था उनके पिता से जुड़ा किस्सा। उन्होनें इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह 16 साल की थीं, तब पिता ने उनके टाइट कपड़े पहनने पर पाबंदी लगा दी थी। क्योकि उनके पिता नही चाहते थे कि स्कू के बच्चे उनका पीछा करें या देखें। मेरे बड़े होने पर पिता काफी परेशान रहते थे। शुरुआती कुछ सप्ताह तक तो उन्हें यह भी पता नहीं था कि मेरे साथ क्या करें।"

 प्रियंका के मुताबिक, लड़के स्कूल के बाद उनका पीछा करते थे। इसके चलते उनके पिता ने न केवल उन्हें कमरे में बंद कर दिया था। बल्कि टाइट कपड़े पहनने पर भी पाबंदी लगा दी थी। प्रियंका कहती हैं, "हमारे बीच बहुत बड़ा ईगो क्लैश था।"

priyanka chopra pics Priyanka Chopra Instagram priyanka chopra videos