scriptPulwama Attack: सैफ अली खान ने ऐसे दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, वायरल हुई तस्वीर | pulwama attack : saif ali khan pays tribute to martyred crpf soldiers | Patrika News

Pulwama Attack: सैफ अली खान ने ऐसे दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, वायरल हुई तस्वीर

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2019 12:49:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा,’देश की सेवा करते हुए शहीद होने वाले जवानों….

saif ali khan

saif ali khan

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। 14 फरवरी को हुए इस हमले के बाद अभी तक देश गम में डुबा हुआ है। देश की जनता में अभी आक्रोश चरम पर है और इसका बदला लेने की मांग की जा रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस हमले की निंदा करते हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में Saif Ali Khan की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे अमर जवान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
saif ali khan

फोटो में सैफ अली खान भारतीय सेना के शहीदों के लिए बने स्मारक ‘अमर जवान’ के सामने सिर झुकाए नजर आ रहे हैं। इस हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में जानकर सैफ बहुत दुखी हैं। वह अमर जवान स्मारक पहुंचे और वहां सिर झुकाकर जवानों को श्रद्धांजलि दी। इंटरनेट पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रह है।

https://twitter.com/SaifOnline/status/1097481326352044033?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा,’देश की सेवा करते हुए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के साथ मेरी और मेरे परिवार की संवेदनाएं हैं। जो भी हुआ वह बेहद दुखद है।’

saif ali khan

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन सहित कई स्टार्स इस हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो