scriptकिसान आंदोलन पर अक्षय कुमार के जवाब से भड़के पंजाबी सिंगर Jazzy B, बोले- ‘तुम असली सिंह इज किंग नहीं हो’ | Punjabi Singer Jazzy B Called Akshay Kumar Fake King | Patrika News

किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार के जवाब से भड़के पंजाबी सिंगर Jazzy B, बोले- ‘तुम असली सिंह इज किंग नहीं हो’

Published: Feb 04, 2021 11:01:31 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) को लेकर पंजाबी सिंगर जैजी बी ( Jazzy B ) ने अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) पर किया ट्वीट
ट्वीट में अक्षय कुमार को बताया फेक किंग ( Fake King )
अक्षय कुमार ने मिया खलीफा ( Mia Khalifa ), रिहाना ( Rihanna ) और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग ( Greta Thunberg ) के ट्वीट पर दिया था रिएक्शन

Punjabi Singer Jazzy B Called Akshay Kumar Fake King

Punjabi Singer Jazzy B Called Akshay Kumar Fake King

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से भारत में किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) चल रहा है। 26 जनवरी को किसान आंदोलन ने एक भयानक रूप ले लिया। यह सब देखते हुए भी बॉलीवुड सेलेब्स चुप्पी साधे हुए नज़र आए। वहीं जब कल यानी कि बुधवार अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna ) ने भारत में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया, तो सोशल मीडिया पर भारतीय स्टार्स उनपर ताने और पलटवार करते हुए नज़र आए। इसमें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। जिन्होंने रिहाना, मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग को खरी-खोटी सुनाने पर अक्षय अब पंजाबी सिंगर जैजी बी के निशाने पर आ गए हैं। जैजी बी ( Jazzy B ) ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने खिलाड़ी कुमार को फेक बताया बताया है।

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

पंजाबी सिंगर जैजी बी ने अक्षय कुमार पर निशाने साधते हुए कहा कि है कि ‘वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!’ पंजाबी सिंगर ने अपने ट्वीट में अक्षय के प्रति अपनी नाराजगी इस अंदाज में जाहिर की। जिसे काफी लोगों का समर्थन मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें

पॉर्न स्टार और मूर्ख बताई जाने वाली पॉप सिंगर Rihanna असल में है लोगों के लिए मिसाल, कोरोना काल में किया करोड़ों का दान

https://twitter.com/hashtag/IndiaTogether?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चलिए एक और बार आपको बता देतें कि आखिर अक्षय कुमार ने मिया खलीफा, रिहाना और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग को ट्वीट कर क्या कहा था। अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसान देश का एक अहम हिस्सा है। किसान को जो भी समस्या है। जो हल करने की हर एक कोशिश की जा रही है। जो कि नज़र में भी आ रही है। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।’ अपने इस ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर अक्षय को कई लोगों का समर्थन मिला तो कई लोगों की तरफ से उन्हें अलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो