scriptQuotation Gang Trailer Released: ‘कॉन्ट्रैक्ट किलर’ रोल में सनी लियोनी का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, लोग बोले- ‘क्या दबदबा है…’ | Quotation Gang Trailer out sunny leone play extra ordinary role in movie | Patrika News
बॉलीवुड

Quotation Gang Trailer Released: ‘कॉन्ट्रैक्ट किलर’ रोल में सनी लियोनी का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, लोग बोले- ‘क्या दबदबा है…’

सनी लियोनी ने इस फिल्म में अपने ग्लैमर रोल से हटकर एक इंटेन्स किरदार निभाया है, जो उनके फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं है।

मुंबईJun 28, 2024 / 04:02 pm

Vikash Singh

सनी लियोनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है, और यह फिल्म सनी के फैंस की अपेक्षाओं से कहीं अधिक है। ट्रेलर में दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स, सस्पेंसफुल मोमेंट्स और सनी लियोनी की सहज परफॉर्मेंस दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

सनी लियोनी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

सनी लियोनी ने इस फिल्म में अपने सामान्य ग्लैमरस रोल से हटकर एक इंटेन्स किरदार निभाया है, जो उनके फैंस के लिए एक सुखद सरप्राइज है। चेन्नई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने बताया कि इस किरदार के अनुरूप उनकी आईब्रो से लेकर स्किनटोन तक हर चीज में बड़ा बदलाव आया। ट्रेलर में सनी के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

फैंस में गजब का एक्साइटमेंट

सनी लियोनी के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफें चारों ओर हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सनी लियोनी का दबदबा’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सनी लियोनी की परफॉर्मेंस देखने का इंतजार है’। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, सनी लियोनी ने कहा, “ऐसे कई डायरेक्टर और लोग हैं, जो मेरे पास रोजाना या हफ्ते में कई बार आते हैं और कहते हैं- यह रोल आपकी इमेज बदलने वाली है। जब मैं यह सुनती हूं, तो यह बहुत अच्छा लगता है, मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि वे अपनी फिल्म, अपनी कहानी पर विश्वास करते हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि कोई वास्तव में मेरी इमेज बदलता है और मैं जो हूं, उसे बदल देती हूं। मेरे लिए यह रोल गढ़ने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद।”

सनी के सामने हैं नए चैलेंजेज

‘कोटेशन गैंग’ में सनी लियोनी एक मर्डरर का किरदार निभा रही हैं, जो एक गैंग की लीडर है और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग्स में माहिर है। फिल्म की झलक देखकर ऐसा लग रहा है कि यह साल की एक खास थ्रिलर बनने जा रही है, जिसमें सनी फैंस को एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाएंगी, जो उन्हें शुरू से अंत तक बांधे रखेगी।

सनी लियोनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बड़े नाम

‘कोटेशन गैंग’ के अलावा सनी लियोनी अनुराग कश्यप के साथ ‘कैनेडी’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म, हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अन्य फिल्म भी है। फिलहाल, सनी ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ को होस्ट कर रही हैं और ओटीटी पर ‘ग्लैम फेम’ को जज करने के लिए तैयार हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Quotation Gang Trailer Released: ‘कॉन्ट्रैक्ट किलर’ रोल में सनी लियोनी का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, लोग बोले- ‘क्या दबदबा है…’

ट्रेंडिंग वीडियो