scriptR Madhvan ने इस फिल्म में अनिल कपूर को किया रिप्लेस, अजय देवगन को देंगे कड़ी टक्कर | R madhvan replaced anil kapoor from film de de pyaar de 2 ajay devgan will seen with ajay devgan after shaitaan | Patrika News
बॉलीवुड

R Madhvan ने इस फिल्म में अनिल कपूर को किया रिप्लेस, अजय देवगन को देंगे कड़ी टक्कर

‘शैतान’ के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आर माधवन और अजय देवगन की जोड़ी देखने को मिलेगी।

मुंबईMay 24, 2024 / 05:47 pm

Swati Tiwari

de de pyaar de 2

‘शैतान’ के बाद इस फिल्म में साथ दिखेंगे अजय देवगन और आर माधवन

De De Pyaar De 2: अजय देवगण, रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) और तब्बू (Tabbu) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। इस फिल्म की सीक्वल की चर्चा लंबे समय से चल रही है। बताया जा रहा था कि फिल्म के सीक्वल में अनिल कपूर की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में आर माधवन नजर आने वाले हैं। अजय-माधवन का ‘शैतान’ में भयानक मुकाबला देखने को मिला था और 2025 में यह जोड़ी ‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर आमने-सामने होगी। इस फिल्म में एक्टर रकुल प्रीत के पिता और अजय देवगन के ससुर के किरदार में नजर आएंगे।


फिल्म से जुड़ा था अनिल कपूर का नाम


बीते महीने यह चर्चा थी कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। कहा जा रहा था कि लव रंजन और उनकी टीम ने ‘दे दे प्यार दे 2’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अनिल को चुना है। अब इस फिल्म में अनिल कपूर की जगह आर माधवन नजर आएंगे।



इस दिन रिलीज होगी फिल्म


रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग जून से लंदन में शुरू होगी। फिल्म की कहानी लव रंजन और तरुण जैन (Tarun Jain) ने लिखी है। फिल्म के लिए एक साल का लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ये फिल्म 1 मई 2025 को थिएटर में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / R Madhvan ने इस फिल्म में अनिल कपूर को किया रिप्लेस, अजय देवगन को देंगे कड़ी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो