scriptबेहद बोल्ड सीन देकर मुसीबत में पड़ गई थी यह एक्ट्रेस, हो गया था लीक, इसके एक साल बाद ही.. | Radhik Apte Birthday special: unknown facts about her bold scene | Patrika News

बेहद बोल्ड सीन देकर मुसीबत में पड़ गई थी यह एक्ट्रेस, हो गया था लीक, इसके एक साल बाद ही..

locationमुंबईPublished: Sep 07, 2019 12:55:02 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

राधिका (Radhika Apte) भी अपने बोल्ड सीन के चलते अक्सर विवादों में रहती हैं। हालांकि उन्होंने लोगों के सवालों की कभी परवाह नहीं की

Radhika Apte

Radhika Apte

एक्ट्रेस राधिका आप्टे की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। आज वह अपना बर्थडे मना रही हैं। उनका जन्म 7 सितम्बर, 1985 को हुआ। हालांकि किसी भी एक्ट्रेस का बोल्ड होना मुसीबत से कम नहीं है। लोग उन पर तरह-तरह के सवाल उठाते हैं। राधिका भी अपने बोल्ड सीन के चलते अक्सर विवादों में रहती हैं। हालांकि उन्होंने लोगों के सवालों की कभी परवाह नहीं की और मुहंतोड़ जवाब दिया।

 

लीक हो गया था इस एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड सीन, जमकर हुआ था बवाल, एक साल बाद ही..
एक बार राधिका का बेहद बोल्ड सीन लीक हो गया था। उस पर जमकर बवाल भी हुआ था। दरअसल, साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी। यह फिल्म सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी। फिल्म में राधिका पर एक न्यूड सीन फिल्माया गया था। इस रोल के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार नहीं हो रही थी, लेकिन राधिका आप्टे ने इस रोल के लिए हामी भर दी। सीन को पूरे एहतियात के साथ शूट गया लेकिन वह लीक हो गया।
लीक हो गया था इस एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड सीन, जमकर हुआ था बवाल, एक साल बाद ही..

लेकिन राधिका इससे घबराई नहीं और पूरी घटना के दौरान वह एक मजबूत महिला के तौर पर दिखाई दीं। वर्ष 2016 में आई उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ में भी एक बेहद बोल्ड सीन था। इस सीन पर काफी बवाल भी हुआ थ्पाा और लोगों से उनको तरह—तरह की बातें सुनने को मिली थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो