शाहरुख खान को प्रेरणा मानते हैं Rajkumar Rao, एक्टर से अच्छे इसांन बनने तक की ली है सीख

By: Neha Gupta
| Published: 07 Nov 2020, 07:35 PM IST
शाहरुख खान को प्रेरणा मानते हैं Rajkumar Rao, एक्टर से अच्छे इसांन बनने तक की ली है सीख
Rajkumar Rao is a big fan of Shah Rukh Khan

राजकुमार राव बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं ये तो किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने हाल ही में बताया कि शाहरुख उनके करियर के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करोड़ो दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में 2 नवंबर को उनका जन्मदिन फैंस ने बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया था। वर्चुअल पार्टी रखकर फैंस ने शाहरुख के लिए स्पेशल बर्थडे बनाया था। वहीं शाहरुख के मना करने के बावजूद इस बार फैंस उनके घर मन्नत (Mannat) के बाहर शाम से ही खड़े रहे। ऐसे ही उनके एक फैन बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) भी हैं। वो कई बार शाहरुख के लिए अपना प्यार दिखा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि शाहरुख उनके लिए क्या हैं?

पापा सैफ अली खान से Taimur Ali Khan ने सीखे खेती के गुण फिर करने लगे पानी में मस्ती

शाहरुख के कारण राजकुमार बने एक्टर

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि अगर वो आज एक्टर हैं तो उसके पीछे शाहरुख खान ही हैं। राजकुमार ने कहा कि शाहरुख खान सर से बहुत प्यार करता हूं। जब मैं गुड़गांव में था तो उनकी मिमिक्री किया करता था। जब मैं 11वीं में था तो उनके लिए मुंबई आया था और कई घंटो तक शाहरुख की एक झलक देखने के लिए मन्नत के बाहर खड़ा रहा। फिर जब कई सालों बाद शाहरुख से मिला तो उनके नर्म स्वभाव को देखकर हैरान रह गया।

शाहरुख को प्रेरणा मानते हैं राजकुमार राव

राजकुमार ने आगे बताया कि एक्टर बनने के बाद मैं शाहरुख सर से कई बार मिल चुका हूं और मुझे अब तक वो सबसे ज्यादा चार्मिंग लगे हैं। वो मिलने के बाद स्पेशल फील करवाते हैं। वो सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं हैं बल्कि अच्छे इंसान भी हैं। मैंने उनसे एक अच्छे इंसान बनने की प्रेरणा भी ली है। राजकुमार ने हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख को जन्मदिन के ढेरों बधाईयां दी थीं। उन्होंने शाहरुख के साथ अपना स्टेज परफॉर्मेंस शेयर का एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया था। वहीं राजकुमार जल्द ही फिल्म लूडो में दिखाई देंगे। इस मूवी में अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।