scriptराजकुमार राव ने अनोखे अंदाज में की मदद, जमकर हो रही है तारीफ | Rajkummar Rao donates to Covid-19 relief funds | Patrika News

राजकुमार राव ने अनोखे अंदाज में की मदद, जमकर हो रही है तारीफ

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2020 02:46:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ये वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का है।

Rajkummar Rao

Rajkummar Rao

देशभर में कोरोना वायरस ने अपना आतंक मचा रखा है। इस मुश्किल की घंड़ी में कई लोग मदद के लिए आगे आए है। आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आर्थिक सहयोग दिया है। इस लिस्ट में अभिनेता Rajkummar Rao का नाम भी शामिल हो गया है। राजकुमार ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।
Rajkummar Rao
उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ये वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का है। मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है। मैंने पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग को अपनी ओर से मदद की है ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराई जा सकें। आप भी जिस तरह बन पड़े मदद करें। हमारे देश को हमारी जरूरत है। जय हिंद। अभिनेता ने अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपए की मदद की है। उनकी ये बात लोगों को बहुत पसंद आई। यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/PMReliefFund?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। वहीं, सलमान खान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठाएंगे। कपिल शर्मा अपनी तरफ 50 लाख जबिक वरुण धवन 55 लाख, रणदीप हुड्डा एक करोड़ और ऋतिक रोशन ने 20 लाख का रुपये का दान दिया है।
Rajkummar Rao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो