राजकुमार राव ने अनोखे अंदाज में की मदद, जमकर हो रही है तारीफ

By: Shaitan Prajapat
| Published: 30 Mar 2020, 02:46 PM IST
राजकुमार राव ने अनोखे अंदाज में की मदद, जमकर हो रही है तारीफ
Rajkummar Rao

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ये वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का है।

देशभर में कोरोना वायरस ने अपना आतंक मचा रखा है। इस मुश्किल की घंड़ी में कई लोग मदद के लिए आगे आए है। आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आर्थिक सहयोग दिया है। इस लिस्ट में अभिनेता Rajkummar Rao का नाम भी शामिल हो गया है। राजकुमार ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

Rajkummar Rao

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ये वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का है। मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है। मैंने पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग को अपनी ओर से मदद की है ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराई जा सकें। आप भी जिस तरह बन पड़े मदद करें। हमारे देश को हमारी जरूरत है। जय हिंद। अभिनेता ने अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपए की मदद की है। उनकी ये बात लोगों को बहुत पसंद आई। यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। वहीं, सलमान खान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठाएंगे। कपिल शर्मा अपनी तरफ 50 लाख जबिक वरुण धवन 55 लाख, रणदीप हुड्डा एक करोड़ और ऋतिक रोशन ने 20 लाख का रुपये का दान दिया है।

Rajkummar Rao