scriptराजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई इंगेजमेंट रिंग, वीडियो हुआ वायरल | Rajkummar Rao proposes Patralekhaa Engagement pre wedding video viral | Patrika News
बॉलीवुड

राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई इंगेजमेंट रिंग, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले दोनों का प्री-वेडिंग वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Nov 14, 2021 / 01:40 pm

Archana Pandey

Rajkummar Rao proposes Patralekhaa Engagement pre wedding video viral

Rajkummar Rao and Patralekhaa Engagement

नई दिल्ली। Rajkummar Rao proposes Patralekhaa Engagement Video: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले दोनों का प्री-वेडिंग वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर बैठकर को इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव अपने घुटनों के बल पर बैठ कर पत्रलेखा को प्रपोज करते हैं। वहीं, पत्रलेखा उनके इस अंदाज को देखकर उनके करीब जाकर बैठ जाती हैं। इसके बाद दोनों रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर बैठकर एक दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते हैं। बाद में राजकुमार पत्रलेखा से साथ एक रोमांटिक डांस करते हैं।
पत्रलेखा ने सफेद कलर का लहंगा पहन रखा है वहीं, राजकुमार राव ने सफेद कलर की ही शेरवानी पहनी है। दोनों एक ही रंग के ड्रेसअप में बहुत सुंदर लग रहे हैं। इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिसमें ये दोनों मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जब रेखा को शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए ठहराया जिम्मेदार, जानें ऐसी क्या थी वजह

दोनों के शादी के समारोह की शुरुआत हो चुकी है। दोनों के शादी इस विवाह समारोह में शामिल होने फराह खान, साकिब सलीम और हुमा कुरैशी जैसे सेलेब्स भी पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत सालों से एक दूसरे से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने एक साथ सिटीलाइट फिल्म में काम भी किया है। इन दोनों को बॉलीवुड की खास जोड़ियों में गिना जाता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई इंगेजमेंट रिंग, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो