scriptराखी सावंत ने अब इस एक्ट्रेस का उडाया मजाक, वीडियो हो रहा वायरल | rakhi sawant himanshi khurana bigg boss 13 tik tok video | Patrika News

राखी सावंत ने अब इस एक्ट्रेस का उडाया मजाक, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2019 04:07:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर में कई बार राखी सावंत का जिक्र हो चुका है। इसको देखते हुए राखी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया है। जिसमें उन्होंने हिमांशी …..

rakhi sawant himanshi khurana

rakhi sawant himanshi khurana

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत उन लोगों की लिस्ट में शुमार हैं जो हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। चाहे वे किसी पर कमेंट करना हो या किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होना हो या फिर किसी अन्य कलाकार के बारे में कुछ कहना हो। कंट्रोवर्सी क्वीन के निशाने पर इस बार ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुई हिमांशी खुराना है।
himanshi khurana
पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर में कई बार राखी सावंत का जिक्र हो चुका है। इसको देखते हुए राखी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया है। जिसमें उन्होंने हिमांशी का मजाक उड़ाया है।
View this post on Instagram

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल, शो के होस्ट सलमान खान ने हिमांशी से पूछा था कि अगर शहनाज ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ हैं तो आप क्या हैं? इस पर हिमांशी ने कहा कि ‘लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय।’ इतना सुनने के बाद सलमान के साथ-साथ घरवाले भी हंसने लगते हैं। राखी सावंत ने इसी बातचीत को लेकर एक टिक टॉक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा गया है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।
himanshi khurana
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो