scriptराखी सावंत ने अपनी बेटी का वीडियो किया शेयर, कहा- इसे आशीर्वाद की ज़रुरत, Viral हुआ Video | Rakhi sawant post a video saying her daughter asked prayers on instagr | Patrika News

राखी सावंत ने अपनी बेटी का वीडियो किया शेयर, कहा- इसे आशीर्वाद की ज़रुरत, Viral हुआ Video

Published: Nov 16, 2019 04:35:40 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत की बेटी आई सामने
राखी ने कहा- इसे आशीर्वाद की ज़रुरत
वीडियो में राखी की बेटी पर फैंस ने किए कमेंट्स

rk.jpg

नई दिल्ली | सोशल मीडिया पर राखी सांवत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ ही दिनोें पहले राखी बिग बॉस में अपनी तुलना पर भड़क गई थी। उन्होंने कई सारे वीडियोज़ पोस्ट किए थे और बिग बॉस से नाराज़गी भी जाहिर की थी। राखी अपने इंस्टाग्राम पर हर रोज कोई ना कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया है, अब आप सोच रहे होंगे राखी सावंत की शादी अभी हुई है तो बेटी कैसे हो सकती हैं। तो चलिए आपको इसके पीछे का पूरा सच बताते हेैं।

दरअसल, 13 नवंबर को राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। राखी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- दोस्तों और मेरे फैंस ये मेरी बेटी है, प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दीजिए। दरअसल राखी ने जो वीडियो जो शेयर किया है उसमें वो खुद हैं। उन्होंने बेबी फिल्टर इस्तेमाल किया है जिससे वो बच्ची की तरह दिख रही हैं। राखी इस वीडियो में बोलती हुई दिख रही हैं कि- हे फ्रेंड्स आपने मुझे पहचाना, मैं राखी सावंत की बेटी हूं (Rakhi Sawant Daughter), आप मेरी मां राखी को बहुत पसंद करते हैं। तो इसलिए आज मैंने मेरी मॉम के फोन पर वीडियो बनाया है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। कुछ फैंस राखी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दुनिया का सबसे क्यूट बच्चा है। तो एक ने लिखा- ये औरत पागल हो गई है। बता दें राखी सावंत ने कुछ वक्त पहले चुपके तरीके से शादी की है। उनके पति का नाम राकेश हैं और वो अमेरिका में काम करते हैं। अभी तक राखी के पति मीडिया के सामने नहीं आए हैं। हालांकि राखी की शादी की खबरों के बीच कई लोगों ने इसे फेक भी बताया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो