scriptRanbir Kapoor की Ramayana के लिए फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, जानें कब सकती है फिल्म रिलीज | Ramayan Fans will have to wait a long time for Ranbir Kapoor film release | Patrika News
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor की Ramayana के लिए फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, जानें कब सकती है फिल्म रिलीज

एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ के बजट और रिलीज डेट से जुड़ी अपडेट सामने आई है। आइए जानते हैं कब हो सकती है फिल्म रिलीज।

मुंबईMay 14, 2024 / 03:27 pm

Riya Chaube

ranbir kapoor film ramayan
एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों नितीश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म के बजट और रिलीज डेट को लेकर एक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने ‘रामायण पार्ट वन’ के लिए USD 100 मिलियन यानी 835 करोड़ का बजट रखा है।

बड़े बजट में बनेगी रणबीर कपूर स्टारर रामायण

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म 835 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बन रही है। 100 मिलियन अमरीकी डालर (₹835 करोड़) का बजट सिर्फ ‘रामायण’ के पहले पार्ट के लिए है। इसकी जैसे-जैसे फ्रेंचाइजी बढ़ती है, नमित मल्होत्रा इसका और विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। इस रिपोर्ट से यह भी मालूम पड़ा है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में 600 दिन का समय लगने वाला है।


यह भी पढ़ें: पिंक साड़ी में सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

आगे बढ़ाई गई ‘रामायण’ की रिलीज डेट

रिपोर्ट की मानें तो ‘रामायण पार्ट 1’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स ने अब इस फिल्म को अक्टूबर 2027 को रिलीज करने का अहम फैसला लिया है।


Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ranbir Kapoor की Ramayana के लिए फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, जानें कब सकती है फिल्म रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो