scriptशादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देखें तस्वीरे | Ranbir Alia celebrated first month anniversary like this, see pictures | Patrika News

शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देखें तस्वीरे

Published: May 16, 2022 11:35:00 am

Submitted by:

Manisha Verma

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पूरी होने के बाद पहली बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए हैं। दोनो अपनी शादी के बाद से ही किंसी ना किसी कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनो की तस्वीरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से दोनो की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देखें तस्वीरे

Ranbir Alia celebrated first month anniversary like this, see pictures

आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीने हो चुका हैं। दोनो की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। दोनो की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे थे। अब आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीने हो चुका हैं। बता दे कि कपल को पूरे एक महीने बाद एक साथ देखा गया हैं। बता दे कि कपल ने 14 अप्रैल को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई थी।
आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के तुरंत बाद से ही अपने काम में व्यस्थ नजर आ रहे थे। ऐसे में शादी के बाद दोनो को एक साथ नहीं देखा गया था। हालांकि अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी के मौके को कपल ने हाथ से जाने नहीं दिया। दोनो अपने शादी के वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी एक साथ सेलिब्रेट किया हैं।
ranbir_alia.jpg
बता दे कि दोनो साथ में देर रात क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए हैं। बता दें कि ये पहला मौका है जब शादी के बाद इस स्टार कपल को साथ में यूं खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया है। दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनो साथ में शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर पहुंचे. इस दौरान आलिया भट्ट वन पीस ड्रेस में काफी कैजुअल लुक में दिखाई दे रही थीं
वहीं बात रणबीर कपूर की करें तो उन्होने शर्ट पैंट पहले फॉर्मल लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे।बताते चलें, इससे पहले आलिया भट्ट ने शादी की वन मंथ एनिवर्सरी पर रणबीर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में कपल काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो