scriptएक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के लिए रणबीर ने छोड़ा था घर, अब यहां होंगे शिफ्ट | Ranbir Kapoor to move back in with dad Rishi Kapoor | Patrika News

एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के लिए रणबीर ने छोड़ा था घर, अब यहां होंगे शिफ्ट

locationमुंबईPublished: Apr 23, 2019 08:26:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पिछले काफी समय से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपनी किसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं। वह लगातार अपनी हेल्थ ….

ranbir kapoor

ranbir kapoor

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और आलिया भट्ट अफेयर के चलते सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर एक बार फिर अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे तो उनके अपने पिता ऋषि कपूर से संबंध बिगड़ गए थे। तब से वह अकेले ही फ्लैट में रहते थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि रणबीर के पिता न्यूयॉर्क से गंभीर बीमारी का इलाज कराकर वापस आ गए हैं ऐसे में अब अभिनेता अपने पेरेंट्स के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। इसलिए वह फिर से अपने पैरेंट्स के साथ अपने घर शिफ्ट होंगे।

Ranbir Kapoor
बता दें कि पिछले काफी समय से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपनी किसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं। वह लगातार अपनी हेल्थ की अपडेट भी फैन्स को देते रहते हैं। रणबीर इस बीच कई बार अपने माता-पिता से मिलने न्यूयॉर्क जा चुके हैं। उन्होंने आलिया के साथ न्यू इयर भी न्यू यॉर्क में ऋषि और नीतू कपूर के साथ मनाया था।
Ranbir Kapoor
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर अब आलिया के साथ अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिय़ा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो