'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के रोल का हुआ खुलासा, पहली बार निभाएंगे ऐसा अलबेला किरदार
Amit Kumar Singh
Publish: Apr, 21 2019 06:25:59 (IST) | Updated: Apr, 21 2019 06:26:00 (IST)
'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के रोल का हुआ खुलासा, पहली बार निभाएंगे ऐसा अलबेला किरदार

फिल्म रणबीर , आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड निर्देशक अयान मुखर्जी ( ayan mukherjee ) इन दिनों रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) , आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) को लेकर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'( Brahmastra ) बना रहे हैं। चर्चा है कि फिल्म में रणबीर एक डीजे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रणबीर का किरदार एक ऐसे डीजे का है जो अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर छोड़कर चला जाता है। इसके बाद वह अपने सपनों को पूरा करने के सफर पर निकल पड़ता है और अपने भीतर की सुपरपावर्स को पहचान जाता है।

 

ranbir-kapoor-will-play-the-role-of-dj-in-brahmastra

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में हर किरदार के पास कोई न कोई सुपरपावर होगी। कहा जा रहा है कि रणबीर के किरदार के पास ऐसी ताकत होगी जो अपनी हथेलियों से आग पैदा कर सकता है। बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए रणबीर को मार्शल आर्ट की कठिन ट्रेनिंग लेनी पड़ी है। फिल्म में वह जोरदार एक्शन करते दिखाई देंगे।

 

ranbir-kapoor-will-play-the-role-of-dj-in-brahmastra

बताया जा रहा है कि इन एक्शन सीन्स के लिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग से पहले 2017 में कलारिपयट्टू और वर्मा कलाई जैसी इंडियन मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली थी। फिल्म रणबीर , आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे।