scriptसरोगेसी से मां बनने पर शिल्पा शेट्टी पर रंगोली चंदेल का हमला, कहा- इस दुनिया में… | Rangoli Chandel attacked Shilpa Shetty for mother of surrogacy | Patrika News

सरोगेसी से मां बनने पर शिल्पा शेट्टी पर रंगोली चंदेल का हमला, कहा- इस दुनिया में…

locationमुंबईPublished: Feb 22, 2020 12:25:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अक्सर सेलेबस पर निशाना साधने वाली रंगोली ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा एक बच्चा है और मैं दूसरा बच्चा चाहती हूं। मैंने और मेरे पति ने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। मैं लोगों को इस….

Rangoli Chandel Shilpa Shetty

Rangoli Chandel Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए 44 की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं। शिल्पा ने अपनी बेटी का हाथ थामे सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि 15 फरवरी, 2020 को उनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ। शिल्पा ने इस बात की जानकारी दी उनका पोस्ट बधाई और शुभकामनाओं भरे कमेंट से भर गया। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल शिल्पा पर निशाना साधा है।
Rangoli Chandel
अक्सर सेलेबस पर निशाना साधने वाली रंगोली ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा एक बच्चा है और मैं दूसरा बच्चा चाहती हूं। मैंने और मेरे पति ने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। मैं लोगों को इस बात के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं कि वो सरोगेसी की जगह बच्चों को गोद लें। कोशिश करते हैं उन्हें घर देने की जो पहले से इस दुनिया में हैं और जो पेरेंट्स चाहते हैं।’
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1230809731242983425?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1230810157518479361?ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना की बहन रंगोली ने एक ट्वीट में कहा कि वो भी जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, ‘मेरी बहन ने हमें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। मैंने और अजय ने सारी फॉर्मेलिटी कर ली हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही हमारी बेटी हमारे साथ होगी। कंगना ने उसे गंगा नाम दिया है। खुशकिस्मत हूं कि एक बच्ची को घर दे पाने में सक्षम हूं।’ आपको बता दें कि रंगोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अपने बेबाकी के लिए मशहूर है। अपने तीखे बयानों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है।
Rangoli Chandel
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो