scriptफैंस के लिए रानी मुखर्जी ने कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी होगा गर्व | Rani Mukerji believes move ahead in life without self-doubt | Patrika News

फैंस के लिए रानी मुखर्जी ने कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी होगा गर्व

locationमुंबईPublished: Nov 19, 2019 04:47:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक्ट्रेस ने कहा, जो लोग अपनी नौकरी से प्यार करते हैं वे खुशी की कीमत चुकाते हैं। उनके समर्थन के बिना ….

Rani Mukerji

Rani Mukerji

रानी मुखर्जी 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में शूमार हैं। ‘राजा की आएगी बारात’ से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘साथिया’, ‘हम तुम’, ‘वीर-जारा’, ‘ब्लैक’, ‘बंटी और बबली’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी कई शानदार फिल्में दी है। दो दर्शकों से इंडस्ट्री में सक्रिय एक्ट्रेस को लगता है कि कलाकारों की अगली पीढ़ी की मदद के लिए उन पर अच्छा करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी है। क्योंकि जब भी कोई आपको इस तरह का टैग तो आपको दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है। आपको हर बेहतर करने की जरूरत होती है। मैं धन्य हूं। पिछले दो दशकों से दर्शकों का भरपूर प्यार और प्रशंसा मिली है। उनके समर्थन के बिना मैं वह स्टार नहीं होती जो मैं हूं।
rani mukerji
एक्ट्रेस ने कहा, जो लोग अपनी नौकरी से प्यार करते हैं वे खुशी की कीमत चुकाते हैं। रानी जल्द ही फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आएंगी। इस मूवीं में वे एक निर्डर और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाते हुए एक कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती नजर आएंगी। फिल्म देश में बलात्कार जैसी घृणित सामाजिक अपराध को बताती है। आदित्य चोपड़ा निर्मित यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।
Rani Mukerji
Rani Mukerji
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो