B'day Spcl: रानी मुखर्जी का आमिर खान ने उड़ाया था मज़ाक, गलती का एहसास होते ही मांगी थी माफी.. जानिए क्यों?

By: Neha Gupta
| Published: 21 Mar 2020, 12:04 PM IST
B'day Spcl: रानी मुखर्जी का आमिर खान ने उड़ाया था मज़ाक, गलती का एहसास होते ही मांगी थी माफी.. जानिए क्यों?

  • 42 साल ही हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Birthday)
  • रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से आमिर खान (Aamir Khan) ने मांगी थी माफी
  • आमिर ने रानी की आवाज़ का मज़ाक उड़ाया था

नई दिल्ली | बॉलीवुड की मर्दानी यानी रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को हमेशा ही अपने कद और आवाज़ की वजह से खूब ताने सुनने पड़े लेकिन उन्होंने खुद को साबित कर एक सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम दर्ज कराया। आज रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Birthday) का 42वां जन्मदिन है, उनके इस खास मौके पर आपको कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं जो शायद ही आप जानते हों। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भी एक बार बड़ी गलती कर बैठे थे जिसके बाद उन्हें रानी से माफी मांगनी पड़ी थी।

आमिर ने उड़ाया था रानी का मज़ाक!

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भले ही एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती थीं लेकिन उनके लिए बॉलीवुड में मुकाम बनाना बेहद मुश्किल था। रानी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'राजा की आएगी बारात' से की थी, उस दौरान वो सिर्फ 16 साल की थीं। रानी ने इस फिल्म के भले ही बहुत मेहनत की थी लेकिन मूवी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। हालांकि उनकी एक्टिंग ने जरूर लोगों को इम्प्रेस कर दिया था। रानी के लिए फिर भी आगे का रास्ता आसान नहीं था क्योंकि उनकी आवाज़ को अजीब बता दिया गया था। इसके अलावा उनकी हाईट को लेकर भी उन्हें कई ताने सुनने पड़े। आमिर खान (Aamir Khan) के साथ रानी ने जब फिल्म 'गुलाम' की उस दौरान उनकी आवाज़ को दूसरे आर्टिस्ट से डब करवाया गया था। उस वक्त आमिर ने भी रानी की आवाज़ का बहुत मजाक उड़ाया था।

आमिर ने फोन पर मानी थी अपनी गलती

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर उनकी आवाज़ का मज़ाक उड़ाया करते थे। हालांकि डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है; में रानी को उनकी आवाज़ के साथ मौका दिया। इस फिल्म में दर्शकों ने ना सिर्फ रानी के टैलेंट को माना बल्कि उनकी आवाज़ को भी बड़े प्यार से एक्सेप्ट किया और आमिर को भी अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्होंने फिल्म में रानी की आवाज़ सुनने के बाद खुद फोन करके उनसे माफी मांगी। रानी आज बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, उन्होंने अपना मुकाम खुद बनाया इसमें कोई शक नहीं है।

Show More