script

कोरोन महामारी : रानी मुखर्जी का मुंबई पुलिस को सलाम, शेयर किया वीडियो ‘रख तू होसला’

locationमुंबईPublished: Jun 02, 2020 04:58:52 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘रख दो गज की दूरी, न दिलों में फासला. हम एक हैं, जंग एक है।’

Rani Mukerji

Rani Mukerji

पूरी दुनिया इस समय महामारी कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस मुश्किल वक्त में पुलिस, डॉक्टर और नर्सिंग अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर है। बॉलीवुड सेलेब्स इन सभी का सम्मान करते हुए हर संभव मदद भी कर रहे है। हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई पुलिस के एक प्रेरणादायक गीत ‘रख तू हौसला’ से उनके काम को सलाम किया है और कहा है कि उनकी बहादुरी, बलिदान और सेवा के लिए सालों याद किया जाएगा।
ये मशहूर एक्ट्रेस अपने पति को रोजाना देती है गालियां, रिलेशनशिप को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
https://twitter.com/hashtag/RakhTuHausla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘रख दो गज की दूरी, न दिलों में फासला. हम एक हैं, जंग एक है। जब हमारे फ्रंटलाइन कोरोना वायरस वारियर्स गलियों में लड़ रहे हैं, तो हमें आपसे एक ही अनुरोध है, मुंबई-#रखतूहौसला हम लड़ेंगे, साथ जीतेंगे। साथ ही मुंबई पुलिस ने प्रवीण तलान, टी-सीरिज और रानी मुखर्जी को टैग किया। वीडियो में मुंबई पुलिस कोरोना के खिलाफ लड़ने में तत्पर दिख रही हैं। पुलिस दिन-रात मेहनत करके लोगों को इस महामारी से बचाने का हर संभव प्रयास करते दिख रही है। ‘रख तू हौसला’ वीडियो में रानी ने एकजुट होकर हौसला रखने का संदेश दिया है। ‘रख तू हौसला’ को प्रवीण तलान ने लिखा और डायरेक्ट किया है।
Mardaani 2 Movie
IMAGE CREDIT: patrika
‘रख तू हौसला’ को मुंबई पुलिस फाउंडेशन के सहयोग से टी-सीरिज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. वीडियो सांग ‘रख तू हौसला’ को 4 जून को रिलीज किया जाएगा। आज दुनिया कोरोनो वायरस के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी लड़ाई से जूझ रही है। इन कठिन समयों में चिकित्साकर्मी और पुलिस बल अपने जान जोखिम में डालकर फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं। रानी ने मुंबई पुलिस कर्मियों के परिवारों को उनके साहस के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि एक मुंबईकर के रूप में मैं आपकी सेवा और परिवारों को इस असाधारण समय के दौरान उनके साहस और बलिदान के लिए मुंबई पुलिस फाउंडेशन को धन्यवाद देती हूं।
'मर्दानी 2' में रानी ने पहनी पुलिस की वर्दी, अपराधियों को करेगी सफाया

ट्रेंडिंग वीडियो