रानू मंडल को ओवर मेकअप की वजह से जोकर कहने वालों की फैन्स ने ली जमकर क्लास, ट्वीट कर कही ये बात...

Shweta Dhobhal
| Updated: 19 Nov 2019, 09:24:18 AM (IST)
रानू मंडल को ओवर मेकअप की वजह  से जोकर कहने वालों की फैन्स ने ली जमकर क्लास, ट्वीट कर कही ये बात...
रानू मंडल आई ट्रोलर्स के निशाने पर

  • कानपूर में इवेंट में पहुंची रानू मंडल (Ranu Manda)
  • ओवर मेकअप की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर हुई जमकर ट्रोल
  • जोकर कहने पर भड़के रानू मंडल (Ranu Mandal) के फैन्स, ट्वीट कर सपोर्ट करते हुई आए नज़र

नई दिल्ली। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) आज सोशल मीडिया सेंसेशन (Social media sension) बन गई है। सोशल मीडिया पर जहां रानू के फैंस हैं तो कहीं बहुत सारे ट्रोलर्स भी हैं। हाल ही में रानू मंडल कानपूर (Kanpur) में एक फैशन शो में गेस्ट बनकर गई थीं। वहां उन्होंने प्रियंका की फिल्म 'फैशन' के गाने 'जलवा’ पर रैंप वॉक भी किया था। इस इंवेट की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आई तो रानू मंडल के लुक को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। सोशल मीडिया पर रानू मंडल की तस्वीर पर मीम्स की जैसे मानो बाढ़ सी आ गई हो।

रानू मंडल ने रैंप वॉक पर दिखाया अपना जलवा, मेकअप की वजह से सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

screenshot_from_2019-11-19_09-11-21.pngranu_2_new.jpg

वही अब इतने ट्रोल होने के बीच रानू मंडल के फैंस उनके बचाव के लिए आगे आए हैं। फैन्स ने रानू मंडल को काफी सपोर्ट किया। एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हर कोई रानू मंडल के मेकअप का मजाक क्यों उड़ा है। ऐसा नहीं है कि यह सब उन्होंने अपने आप से किया है और इसके बारें में उन्हें पता है’। वहीं उनके दूसरे फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सबसे पहले, आप सबको लोगों को ट्रोल करना काफी पसंद है। कूल, यह उनके दिमाग पर बहुत गहरा असर डालेगा और हां बॉलीवुड (Bollywood) को यह समझने की जरूरत है कि नैचुरल ब्युटी सबसे अच्छई होती है, लेकिन उन्हें ट्रोल मत करो। वह ये सब डिसर्व नही करती।’

दीपिका के सामाने जब लड़की ने रणवीर सिंह को कहा 'i love you' दीपिका ने कहा कुछ ऐसा कि..वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में रानू मंडल और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का नया गाना 'तेरी मेरी’ रिलीज़ हुआ था। जिस पर भी रानू मंडल को खूब ट्रोल किया था। वैसे आपको बता दें रानू मंडल हिमेश के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने गाने वाली हैं।