scriptदीपिका के सामाने जब लड़की ने रणवीर सिंह को कहा ‘i love you’ दीपिका ने कहा कुछ ऐसा कि..वीडियो हुआ वायरल | Girl Say To I Love To Ranveer Singh Front off deepika padukone | Patrika News

दीपिका के सामाने जब लड़की ने रणवीर सिंह को कहा ‘i love you’ दीपिका ने कहा कुछ ऐसा कि..वीडियो हुआ वायरल

Published: Nov 17, 2019 05:16:44 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

दीपिक पादुकोण और रणवीर सिंह ने मनाई पहली मैरिज एनिवर्सरी
तिरूमाला मंदिर और अमृतसर के गोल्डन टेंपल में दीपिका और रणवीर ने लिया आशीवार्द
दीपिका के सामाने एक गर्ल फैन ने कहा रणवीर को कहा ‘आई लव यू’

deepika padukone and ranveer singh celebrate first anniversaryiv

deepika padukone and ranveer singh celebrate first anniversary

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मानी जाती है। हाल ही में दोनों ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी (First Marriage Aniversary) सेलिब्रेट की है। इस दौरान इस ने दो दिन 14 और 15 नवंबर को आध्रं प्रदेश के तिरूमाला मंदिर और पंजाब के अमृतसर गोल्डन टेंपल (Golden Temple) में मत्था टेककर आशीवार्द लिया। मंदिर से निकलते हुए मीडिया ने रणवीर और दीपिका को घेर लिया लेकिन तभी भीड़ में से किसी ने रणवीर को आई लव यू कह दिया जिस पर तुरंत दीपिका ने कुछ ऐसा कहा कि वहां पर मौजूद लोग जोऱो से हंसने लगे।

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैन एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पाया और रणवीर से आई लव बोल दिया। इस दीपिका कहती हैं “वो मुझसे ज्यादा प्यार करता है”, दीपिका का ये जवाब सुन सब हंसने लगते है। दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों ने जिस तरह से सबका दिल जीत लिया था। उसी तरह से उनकी पहली मैरिज एनिवर्सरी की तस्वीरों ने भी उनके फैंस के दिल को छू लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो