scriptपहली बार रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी करीना कपूर | Ranveer singh and Kareena in Karan Johar next movie | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी करीना कपूर

करीना पहली बार रणवीर के साथ नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

Aug 07, 2018 / 04:27 pm

Mahendra Yadav

Ranveer kareena

Ranveer kareena

रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ में रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ काम करने के बाद एक बार फिर प्रोड्यूसर से हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दो हीरो होंगे। इतना ही नहीं, अपनी इस फिल्म के लिए करण जौहर ने करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को भी साइन किया है। एक वेबसाइट के अनुसार, करण की इस फिल्म में करीना पहली बार रणवीर के साथ नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

रणबीर ने किया इनकार
खबर है कि करण अपनी यह फिल्म रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को लेकर बनाना चाहते थे। जिसमें दोनों भाईयों का किरदार निभाना था। पहले रणबीर ने इस फिल्म के लिए हां कर दी थी, लेकिन बाद में उनका मानस बदल गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने आपको अलग कर लिया। लेकिन करण नहीं जानते कि रणबीर ने इस फिल्म के लिए क्यों मना कर दिया। यह एक नेगेटिव रोल है या वह रणवीर सिंह के साथ दो हीरो वाली फिल्म नहीं करना चाहते।

पहली बार रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी करीना कपूर

पहली बार रणवीर के साथ करीना
वैसे, रणवीर और करीना की जोड़ी काफी दिलचस्प और रिफ्रैशिंग होगी। दोनों ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, ऐसे में यह पेयरिंग काफी एक्साइटिंग लग रही है। हालांकि अब देखना यह है कि करण की इस फिल्म में दूसरा हीरो कौन होगा। वैसे मेकर्स ऐसे एक्टर की तलाश में हैं, जो दिखने में रणवीर से छोटा हो क्योंकि वह फिल्म में रणवीर के छोटे भाई का रोल प्ले करेगा।

मुगल राजवंश पर बेस्ड होगी फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार, करण अपनी नेक्स्ट फिल्म दो अभिनेता और तीन अभिनेत्रियों को लेकर बनाने जा रहे हैं। जो मुगल राजवंश की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। यह पहली बार होगा जब करीना और रणवीर पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। अगर ऐसा होता है तो करीना, रणवीर के साथ रोमांस नहीं करेंगी। क्योंकि वह उनकी बहन की भूमिका में होंगी। कहा जा रहा है कि रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

वरुण के नाम पर भी चर्चा
यह रोल नेगेटिव शेड वाला होगा। वैसे हो सकता है आलिया और रणबीर की क्यूट पेयरिंग को देखते हुए करण रणबीर को ही आलिया के ऑपोजिट साइन कर लें। वैसे सेकंड लीड के लिए वरुण धवन का भी नाम सामने आया है, लेकिन अभी कुछ कन्फर्म नहीं है। कहा जा रहा है कि करण जौहर की यह फिल्म एक पीरियड लव स्टोरी होगी और इसकी शूटिंग अगले साल अप्रेल में शुरू होगी। फिलहाल इस फिल्म के ऑफिशल अनाउंसमेंट का इंतजार है ताकि पूरी कास्ट से पर्दा उठ सके।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी करीना कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो