scriptरणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कृति सैनन के साथ वाराणसी आए थे एक्टर | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कृति सैनन के साथ वाराणसी आए थे एक्टर

आमिर खान के बाद रणवीर सिंह का एआई से बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वो एक पार्टी विशेष के लिए वोट करने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं।

मुंबईApr 18, 2024 / 08:44 pm

Prateek Pandey

Ranveer Singh Deepfake Video

Ranveer Singh Deepfake Video

एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में वाराणसी गए थे। रणवीर के साथ कृति सैनन और मनीष मल्होत्रा भी वाराणसी पहुंचे थे। यहीं पर रणवीर ने गंगा नदी के पास नाव पर बैठकर इंटरव्यू दिया था।

रणवीर का डीपफेक वीडियो वायरल

हाल ही में रणवीर सिंह कृति सैनन और मनीष मल्होत्रा के साथ वाराणसी गए थे। वो गंगा घाट के पास बैठ कर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। बातचीत के इस इस वीडियो को ही AI के डीपफेक टूल की मदद से एडिट कर दिया गया है। वायरल हो रहे इस एडिटेड वीडियो में रणवीर एक राजनीतिक पार्टी के पक्ष में बोलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान भी इसका शिकार हुए थे।
यह भी पढ़ें

जेनिफर मिस्त्री नहीं बचा सकीं बहन की जिंदगी, पैसे ना होने की वजह से चली गई जान

लोकसभा चुनाव के पहले बढ़े डीपफेक वीडियो

जहां एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव नजदीक है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से फर्जी वीडियो बनाने का शिकार हो रहे हैं। इसका सबसे ज्यादा इस्तेमाल लोकसभा चुनाव के लिए किया जा रहा है। हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो एक पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आ रहे थे।
जानिए क्या है डीपफेक वीडियो को सच:

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कृति सैनन के साथ वाराणसी आए थे एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो