scriptनेपोटिज्म पर रैपर स्टारबॉय एलओसी का बड़ा खुलासा, बड़े सितारों ने हटवाया था फिल्म से उनका गाना | Rapper Starboy LOC claims, big stars told their song from the film | Patrika News

नेपोटिज्म पर रैपर स्टारबॉय एलओसी का बड़ा खुलासा, बड़े सितारों ने हटवाया था फिल्म से उनका गाना

locationमुंबईPublished: Sep 01, 2020 09:08:14 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है। सुशांत के बाद फिल्म इंडस्ट्री (film industry) दो भागों बंट गई है। कई बड़े कलाकार भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) (nepotism) को लेकर इंडस्ट्री कई लोगों को निशाना बना रहे है। कई कलाकार खुलकर सामने आए है। उन्होंने बताया कि एन वक्त पर कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया।

Rapper Starboy LOC

Rapper Starboy LOC

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है। सुशांत के बाद फिल्म इंडस्ट्री (film industry) दो भागों बंट गई है। कई बड़े कलाकार भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) (nepotism) को लेकर इंडस्ट्री कई लोगों को निशाना बना रहे है। कई कलाकार खुलकर सामने आए है। उन्होंने बताया कि एन वक्त पर कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया। इसी कड़ी में रैपर स्टारब्वॉय एलओसी (Rapper Starboy LOC) का दावा है कि कुछ बड़े सितारों ने यह सुनिश्चित किया था कि उनका गाना धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल (Dharmendra, Sunny Deol and Bobby Deol) अभिनीत 2018 की फिल्म’ यमला पगला दीवाना 3′ (Yamla Pagla Deewana 3) से हटा दिया जाए।

Rapper Starboy LOC
रैपर ने याद किया कि वह गाना लैला भांड हो गई था। उन्होंने एक इंडस्ट्री में बताया कि मुझसे दो साल पहले कहा गया था कि इस गाने को एक फिल्म के लिए चुना जाएगा। मुझे निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और कहा कि हम आपके गाने दिल से हूं को पसंद करते हैं और हमें इसी तरह के गानों की जरूरत है। यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया जाना था। तब मैंने उन्हें यह गाना भेजा। फिल्म निमार्ताओं ने इसे पसंद किया और इसे रखा। बाद में कॉन्ट्रेक्ट हुआ और मुझे बिना मांगे छोटी सी राशि भी दी गई।
Rapper Starboy LOC
रैपर एलओसी ने कहा कि उन्हें पैसे नहीं चाहिए थे बल्कि हिंदी फिल्म उद्योग में एक ब्रेक चाहिए था। उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए पैसे नहीं ये बड़ी बात थी कि देओल्स की फिल्म में ब्रेक मिल रहा था। लेकिन दो साल के इंतजार के बाद मुझे पता चला कि मेरा गाना हटा दिया गया। निर्देशक ने कहा कि एक बड़े सितारे का फोन आया और इस गीत को हटा दिया गया, क्योंकि आप नए कंपोजर हैं। अब मैं इसे नेपोटिज्म कहूं या और कुछ लेकिन कई लोगों को ऐसे हालातों से जूझना पड़ता है। बता दें कि रैपर अपने गोल्डी गोल्डन और जो ना नाचे ट्रैक के लिए लोकप्रिय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो